Jharkhand news : पुलिस गेस्ट हाउस में नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म मामले में एएसआई पकड़ाया

Insightonlinenews Team

रांची। पुलिस गेस्ट हाउस में वरीय पुलिस अधिकारी के चालक की बेटी से सामूहिक दुष्कर्म मामले में आरोपी एएसआई को रांची पुलिस ने पकड़ लिया है। जांच टीम एएसआई पर लगे आरोप से संबंधित पूछताछ कर रही है। आरोपी एएसआई रांची के कंपोजिट कंट्रोल रूम में पोस्टेड है। गुप्त स्थान पर एएसआई से पूछताछ चल रही है। इधर, एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा ने कहा कि जांच में एएसआई दोषी पाया जाएगा, तो कानूनी प्रक्रिया के तहत कार्रवाई होगी।

मालूम हो कि लोअर बाजार थाना अंतर्गत पुलिस गेस्ट हाउस में बड़े अधिकारी के चालक की बेटी से दुष्कर्म मामले में प्रभारी डीजीपी को राज्यपाल ने तलब किया है। राज्यपाल ने डीजीपी तो तालाब करते हुए जल्द से जल्द दोषियों की गिरफ्तारी करने का आदेश दिया है। इससे पूर्व राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू को आज रूपा कुमारी, अध्यक्ष, बाल कल्याण समिति, राँची ने राज भवन जाकर पुलिस गेस्ट हाउस में 12 अगस्त को नाबालिग से हुए सामूहिक दुष्कर्म घटना की पूरी जानकारी दी।

राज्यपाल महोदया ने इस घटना को समाज के अत्यन्त शर्मसार करनेवाली घटना बताते हुए कहा कि वे इस प्रकार के शर्मनाक एवं निंदनीय घटना के संबंध में राज्य के वरीय पुलिस पुलिस अधिकारियों से बात करेंगी। उन्होंने कहा कि पुलिस गेस्ट हाउस में पुलिस कर्मियों द्वारा इस प्रकार के कृत्य किये जाने की सूचना से अत्यंत आहत हैं। हमारे पुलिसकर्मी सरकार एवं शासन की छवि होते हैं। वे इस प्रकार के कार्य करेंगे, तो लोग किस पर विश्वास करेंगे। इसलिये वे घटना की पूर्ण जानकारी लेते हुए अपराधियों पर शीघ्र कार्रवाई करने का आदेश दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *