Jharkhand News : हेमंत सोरेन ने विपक्ष को दी खुली बहस करने की चुनौती

पूरे राज्य की जनता को दशहरा की ढ़ेर सारी शुभकामनाएंः सीएम हेमंत

दुमका, 23 अक्टूबर । पूरे राज्यवासियों को इस नवरात्रि पर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने ढ़ेर सारी शुभकामनाएं दीं। शुक्रवार को निर्धारित समय शाम 5 बजे हेमंत सोरेन दुमका पहुंचे। यहां उन्होंने कहा कि दशहरा के बीच में राज्य में उपचुनाव हो रहा है। विषम परिस्थिति में कोविड-19 के नियमों के साथ यह पर्व मनाया जा रहा है। अपनी पुरानी धरोहर, परंपरा को अक्षुण्य रखने के लिए यह भी जरूरी है। मेरी ओर से पूरे राज्यवासियों को इस नवरात्रि के शुभअवसर पर ढ़ेर सारी शुभकामनाएं हैं।

हवाई अड्डा से सीधे खिजुरिया स्थित आवास पहुंचे सीएम ने कार्यकर्ताओं से चुनावी तैयारी का जायजा लिया। इस अवसर पर उन्होंने स्थानीय समाचार पत्रों को भी देखा। उसके बाद बिहार चुनाव से संबंधित प्रकाशित समाचार वोट देने वाले को कोरोना वैक्सीन मिलेगा पढ़ तंज कसते हुए कहा कि अब भाजपा का यह हाल है।

उन्होंने उपचुनावी दौरा के दरम्यान केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा, प्रदेश अध्यक्ष सह राज्यसभा सांसद दीपक प्रकाश, प्रतिपक्ष नेता बाबुलाल मरांडी सहित आला नेताओं के बिजली बिल को लेकर डीवीसी का बकाया, केंद्र के पास बकाया जीएसटी सहित अन्य राजस्व को पर दिए भाजपा नेताओं के बयानों पर चुनौती देते हुए कहा कि हिम्मत है तो विपक्ष आमने-सामने बैठ खुली बहस कर ले। जनता के सामने सब कुछ साफ हो जायेगा।

(हि.स.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *