Jharkhand News : झामुमो झूठ बोल जनमत लेकर दुमका वासियों का अनादर कियाः बाबुलाल

दुमका, 23 अक्टूबर। भाजपा प्रत्याशी डा लुईस मरांडी के पक्ष में जनसमर्थन का अपील करने मसलिया के विभिन्न गांवों दौरा पूर्व मुख्यमंत्री बाबुलाल मरांडी शुक्रवार को किया। मसलिया प्रखंड क्षेत्र के तुड़का, लतावनी, पहरोडीह, पिपरा, सुगापहडी, जामबाद आदि गांवों का दौरा कर जनता से जनमत का आशिर्वाद दुमका विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी के पक्ष मांगा।

उन्होंने भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में वोट डालने की अपील किया। कहा कि परिवारवाद का झारखंड में उदाहरण शिबू सोरेन परिवार है। आगे कहा कि यहां के आदिवासी को हक अधिकार के लिए एक मात्र पार्टी भाजपा उनके लिए लड़ सकती है। दूसरा कोई नहीं हो सकता। झामुमो अपने परिवार के लोगों को ही सब कुछ बनाएंगे। दूसरा संताल आदिवासी या अन्य कोई भी चाहे कितनों भी योग्यता रखे वह एमएलए एमपी कभी नहीं बन सकता है। उन्होंने कहा कि झामुमों संताल को अपना जागीर समझती है। जिस प्रकार से विधानसभा चुनाव में झूठ बोल कर जनमत का अनादर किया है। उसका बदला लेने का मौका आपके पास उपचुनाव के रुप में है। तीन नवंबर को मत का प्रयोग कर शिबू के शहजादे को भगाने काम करने का अपील किया। उपचुनाव में भाजपा पक्ष में वोट देकर देंने और दुमका की बेटी डा लुईस को जिताने का अपील किया।


मौके पर बलदेव हांसदा, बापी मंडल, देवकांत यादव, नवल कुमार सेन, मनोज राणा, पंचायत अध्यक्ष गोमस हांसदा, मंडल अध्यक्ष विष्णु मंडल, महामंत्री गौरी शंकर यादव, राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य परितोष सोरेन, शिकारीपाड़ा के अंबिका यादव, तपन कुमार, नेपाल कुमार, देबीसन टुडू आदि उपस्थित थे।

(हि.स.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *