Jharkhand News : रामगढ़ पुलिस ने पकड़ी गांजे की बड़ी खेप, चालक सहित दो गिरफ्तार

रामगढ़, 20 दिसंबर । पुलिस की आंख में धूल झोंक कर ट्रक से गांजे की तस्करी का भंडाफोड़ रामगढ़ पुलिस ने किया है। सोमवार को कुज्जू ओपी में एसपी प्रभात कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि पुलिस की सजगता से तस्करों के मंसूबे को ना सिर्फ विफल किया गया। बल्कि ट्रक में लोड 400 किलो गांजा भी जब्त किया गया है।

उन्होंने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि आंध्र प्रदेश में रजिस्टर्ड ट्रक में अवैध रूप से मादक पदार्थों की तस्करी की जा रही है। इस सूचना के आधार पर कुजू ओपी क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग-33 पर पुलिस ने जांच शुरू की। नया मोड़ पर जैसे ही वह ट्रक आया पुलिस ने उसे रोककर उसकी तलाशी ली। तलाशी के दौरान ट्रक के केबिन में बने ड्राइवर की सीट के पिछले हिस्से को खोला गया तो उसमें पैक किया हुआ 78 पैकेट छुपा कर रखा गया था।

उसे खोला गया तो उसमें गांजा था। जब उसका वजन किया गया तो वह लगभग 400 किलोग्राम पाया गया। घटनास्थल पर मौजूद एसडीपीओ किशोर कुमार रजक और कुजू ओपी प्रभारी अवधेश कुमार के नेतृत्व में तत्काल उस ट्रक को जब्त किया गया। ट्रक के चालक और एक अन्य व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया। इस मामले में कांड संख्या 275/21 दर्ज किया गया है।

(हि.स.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *