Jharkhand News : बोकारो में दो लोगों की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

बोकारो, 05 जनवरी । जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र अंतर्गत बिजुलिया में मंगलवार की रात धारदार हथियार से दो लोगों की हत्या कर दी गई. खबर मिलते ही एसडीओपी चास समेत कई पुलिस अधिकारी पहुंचे और मामले की जांच शुरू कर दी. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. घटना के बाद स्थानीय लोगों में आक्रोश है.

बताया गया है कि अरुण महथा (60) राशन दुकान संचालक का भाई था. दूसरा फटिक धीवर (50) मजदूरी करता था. स्थानीय लोगों के मुताबिक दोनों एक साथ आवासीय दुकान में सोते थे. विगत रात भी दोनों पहले की तरह एक साथ दुकान में ही सोये थे. अरुण महथा के गले और शरीर पर जख्म के निशान हैं. संभावना जताई जा रही है कि उसकी हत्या गला दबाकर की गई होगी. फटिक धीवर के शरीर पर जो चोट के निशान हैं, उससे प्रतीत होता है कि किसी धारदार हथियार से उसकी हत्या की गई है.

अरुण छोटी सी राशन दुकान से परिवार की परवरिश करता था, जबकि फटिक धीवर मजदूरी कर गुजारा करता था. हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हुआ है. हालांकि, पुलिस गहनता से जांच कर रही है. एसडीओ चास पुरुषोत्तम कुमार ने बताया कि कारण स्पष्ट नहीं है लेकिन लगता है कि हत्यारे चोरी के इरादे से आए होंगे और आमने-सामने होने पर दोनों की हत्या की गई होगी. उन्होंने यह भी बताया कि मृतक के पुत्र ने कुछ पुराने विवाद का जिक्र किया है. सभी पहलुओं पर पुलिस मामले की जा रही है।

(हि.स.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *