Jharkhand Crime News : गुमला में अगवा करने के बाद बिहार के दो युवकों की लाठियों से पीट कर हत्या

गुमला, 30 अक्टूबर। सिसई थाना क्षेत्र अंतर्गत सिसकारी गांव स्थित जोगा मकड़ा पहाड़ के समीप गुरुवार की देर रात दो युवकों की लाठियों से पीट कर हत्या कर दी गयी।

मृत युवकों की पहचान बिहार के सीतामढ़ी निवासी रंजीत कुमार साहू (29) व बिहार के ही मोतीहारी रंजीत कुमार साह (25) के रूप में हुई है। दोनों युवक मोटरसाइकिल से विभिन्न गांवों में फेरी लगा कर साड़ी बेचने का काम करते थे। सिसई पुलिस ने शवों को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए गुमला सदर अस्पताल भेज दिया है। साथ ही मामले की छानबीन में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार दोनों युवक गुरुवार को फेरी लगाते हुए साड़ी बेचने के लिए सिसकारी गांव की ओर निकले थे। पुलिस के अनुसार मंगलवार को कुसूमटोली गांव में साड़ी की कीमत को लेकर कुछ स्थानीय युवकों के साथ इनका विवाद भी हुआ था। फिर युवकों द्वारा दोनों को जबरन कहीं ले जाते हुए देखा गया।

इसके बाद शुक्रवार की सुबह दोनों युवक का शव जोगा मकडा पहाड़ से बरामद किया गया। दोनों युवक रंजीत कुमार साहू व रंजीत कुमार साह अपने अन्य साथियों के साथ पिछले चार साल से कालेज रोड सिसई में एक भाड़े के मकान में रहते हुए फेरी लगाकर साड़ी बेचने का काम करते थे। मंगलवार को भी दोनों एक बाइक पर सवार होकर फेरी के लिए निकले थे।

इनके साथ दूसरे बाइक पर संतोष कुमार नामक एक साथी भी फेरी के लिए निकला था। संतोष नगर की ओर निकला। वहीं दोनों युवक ललमाटी के रास्ते करंज गांव की निकले थे। संतोष फेरी लगाने के बाद शाम में सिसई लौट आया। मगर दोनों युवक बुधवार रात तक नहीं लौटे। तब उनके साथियों ने दोनों को ढूंढने लगें। करंज थाना में दोस्तों द्वारा इनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज कराई गई थी। बहरहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है।

( हि.स.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *