Jharkhand News Update : लिफ्ट मांगी, फिर गोली मारकर हत्या के बाद बाइक ले भागा

गिरिडीह, 12 अगस्त । जिले के भेलवाघाटी थाना क्षेत्र के पिपराटांड के एक युवक की हत्या कर उसकी बाइक लूट की घटना हुई है। आरोपित ने युवक से उसकी बाइक पर लिफ्ट मांगी और कुछ दूरी पर गोली मारकर उसकी हत्या कर दी।

घटना जमुई जिले के चकाई थाना क्षेत्र के रंगीनियां मोड़ के समीप की है। वहां बसंत यादव की हत्या की जानकारी मिलने पर पुलिस पहुंची। चकाई पुलिस ने मृतक युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जमुई सदर अस्पताल भेजा।

हत्या की घटना का पूरा विवरण स्पस्ट नही हुआ है। बताया जा रहा है कि बसंत यादव नाम का युवक भेलवाघाटी थाना क्षेत्र के पिपराटांड गांव का रहने वाला था। करीब 20 साल का बसंत बनवारी यादव का पुत्र था। युवक फिलहाल चकाई थाना क्षेत्र सरोन बाजार वाले अपने घर में रह रहा था। घटना के सम्बंध में बताया जाता है कि बसंत बुधवार शाम को अपनी बहन के घर से अपने घर वापस आ रहा था कि रास्ते मे किसी व्यक्ति ने उससे लिफ्ट मांगी।

वह व्यक्ति बसंत की बाइक पर बैठ गया। सरोन-दुलमपुर मुख्य मार्ग के रंगीनियां मोड़ के पास सुनसान जगह पर बाइक को रोकने के लिए कहा। बसंत ने ज्यों ही बाइक रोकी कि आरोपित ने पिस्टल निकाल युवक पर गोलिया चला दीं। बसंत को सात गोलियां लगीं। आरोपित उसकी बाइक लेकर फरार हो गया। युवक को गोली लगने के बाद मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

( हि. स. )

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *