Jharkhand News Update : सीसीएल कर्मी का संदेहास्पद स्थिति में मिला शव, हत्या की आशंका

रांची, 04 अक्टूबर । खलारी थाना क्षेत्र स्थित डकरा में सीसीएल कर्मी का संदेहास्पद स्थिति में पुलिस ने शव बरामद किया है। शव की पहचान अमन सिंह के रूप में हुई है। शव बी टाइप स्थित क्वार्टर से बरामद हुआ है। आशंका व्यक्त की जा रही है कि अमन सिंह की हत्या की गई है। घटना के समय क्वार्टर में अमन की पत्नी के अलावा उसकी सास व साला था। रविवार देर रात में हल्ला- गुल्ला होने पर पड़ोस के लोग अमन को आवाज दिए लेकिन कोई दरवाजा नहीं खोल रहा था। बाद में पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस के पहुंचने पर दरवाजा खुला। अमन का शव उसके बेडरूम में जमीन पर पड़ा मिला। गले में निशान है, जिसे देख लोग हत्या किये जाने की बात कह रहे हैं।

बताया जा रहा है पूछताछ करने पर मृतक का साला भागने लगा। पुलिस उसे पकड़कर हिरासत में ले लिया है। अमन की पत्नी, सास व साला पर हत्या करने की आशंका जताई जा रही है। सोमवार सुबह पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अमन मूल रूप से बिहार के औरंगाबाद जिले के नबीनगर का रहने वाला था। जमीन अधिग्रहण के मुआवजा में सीसीएल में उसकी नौकरी लगी थी।

घटना के बाद पुलिस ने अमन के परिजनों को घटना की जानकारी दे दी है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा, कि अमन की मौत कैसे हुई है। खलारी डीएसपी अनिमेष नैथानी ने बताया कि पूरे मामले की जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामला स्पष्ट हो सकेगा।

(हि.स.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *