Jharkhand News Update : बेहतर इलाज के लिए शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो एयर एम्बुलेंस से भेजे गए चेन्नई,

बेहतर इलाज के लिए शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो एयर एम्बुलेंस से भेजे गए चेन्नई, मेडिका से एयरपोर्ट तक बना ग्रीन कॉरिडोर

रांची। शिक्षा मंत्री को बेहतर इलाज के लिए एमजीएम चेन्नई ले जाया गया। जिला प्रशासन ने इसको लेकर ग्रीन कॉरिडोर तैयार किया। एयर एम्बुलेंस से शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो को ले जाया गया। उनकी लगातार बिगड़ती स्थिति को देखते हुए विशेषज्ञ चिकित्सकों के निर्देश पर रविवार की दोपहर उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट में डाल दिया गया था। उनकी बिगड़ती स्थिति का जायजा लेने के लिए आज खुद मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन दोपहर को मेडिका पहुंचे और शिक्षा मंत्री के स्वास्थ्य संबंधी जानकारी ली। इस दौरान सीएम भी अपने काफिले के साथ एयरपोर्ट पहुंचे।

Amazon_Fashion_5

चेन्नई से आए डॉक्टरों की टीम भी साथ

शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो को एयर एंबुलेंस के माध्यम से चेन्नई स्थित एमजीएम भेजा गया। उनके साथ चेन्नई से आए डॉक्टरों की टीम भी है। इसके लिए जिला प्रशासन ने मेडिका से लेकर एयरपोर्ट तक ग्रीन कॉरिडोर बनाया।

चेन्नई से डॉक्टरों की टीम पहुंची थी रांची

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन भी दोपहर को मेडिका पहुंचे और शिक्षा मंत्री के स्वास्थ्य संबंधी जानकारी ली। इससे पूर्व रविवार की दोपहर शिक्षा मंत्री की तबीयत ज्यादा खराब होने पर मुख्यमंत्री ने एमजीएम हाॅस्पिटल, चेन्नई की क्रिटिकल टीम और लंग्स ट्रांसप्लांटेशन के विशेषज्ञ व उनकी टीम से बात की और उन्हें किसी भी हाल में रविवार काे ही रांची पहुंचने का आग्रह किया। इसके बाद रविवार रात 11 बजे चेन्नई से तीन डॉक्टरों की टीम रांची पहुंची थी।

इनसाइट ऑनलाइन न्यूज़ डेस्क

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *