Jharkhand News Update : रंगदारी मांगने के आरोप में ट्रक ओनर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष पर प्राथमिकी दर्ज

गिरिडीह, 6 सितम्बर । गिरिडीह मुफसिल थाने में कोलियरी के ट्रक ओनर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष समेत छह लोगों पर रंगदारी मांगने के आरोप में एफआईआर दर्ज किया गया है। प्राथमिकी नगर थाना क्षेत्र निवासी पंकज कुमार गुप्ता की शिकायत पर दर्ज की गई है। पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है। प्राथमिकी में राजेंद्र यादव, कमलचन्द साहू, राजेंद्र राय, अरूण यादव, कम्पू यादव, असलम और अन्य शामिल है।

इस संबंध में कुमार गुप्ता का कहना है कि वे गिरिडीह कोलियरी में अपना ट्रक चलाते हैं। गिरिडीह कोलियरी एसोसिएशन के नाम पर उनसे एवं अन्य ट्रक मालिकों से बाभनटोली निवासी युगल किशोर मिश्रा, सीताराम वर्मा एवं उमेश यादव एक हजार रुपये प्रति ट्रक के हिसाब से वसूली करते हैं । बीते दिनों रुपये लेने के बाद अब फिर ट्रक मालिकों से जबरन पैसे की मांग की जा रही है। पैसे देने के बाद भी उनकी गाड़ी में लोडिंग नहीं होने दी जा रही है। पंकज काआरोप है कि यह रकम कोयला मंत्रालय के नाम पर वसूली जा रही है।

इधर, आरोपी कमलचंद साहू का कहना है उनपर लगाया गया आरोप पूरी तरह से बेवुदियाद है। साजिश के तहत उन्हें फंसाने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने कहा कि पुलिस मामले की गंभीरता से जांच करेगी तो सभी मामला साफ हो जाएगा ।

( हि. स.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *