Jharkhand News Update : भाजपा के हुए आजसू के गंगा नारायण सिंह, मधुपुर विधानसभा उपचुनाव में बनाए जा सकते हैं बीजेपी प्रत्याशी !

Insight Online News

रांची। आजसू नेता गंगा नारायण सिंह ने सोमवार को भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया। बीजेपी स्टेट हेड क्वार्टर में विधायक दल के नेता और पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी के समक्ष उन्होंने पार्टी ज्वाइन किया। वहीं, गंगा नारायण सिंह के पार्टी ज्वाइन करने के बाद कयास लगाया जा रहा है कि मधुपुर विधानसभा उपचुनाव में बीजेपी की ओर से वह प्रत्याशी बनाए जा सकते हैं। हालांकि इस पर केंद्रीय नेतृत्व निर्णय लेगा कि यहां उम्मीदवार कौन होगा।

गंगा नारायण सिंह के भाजपा में शामिल होने पर विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी ने कहा कि उनके सदस्यता ग्रहण करने से देवघर ही नहीं बल्कि पूरे झारखंड प्रदेश में पार्टी को ताकत मिलेगी। वहीं मधुपुर सीट को लेकर बाबूलाल मरांडी ने चुटकी ली। उन्होंने कहा कि जिस तरह तमाड़ में मुख्यमंत्री रहते शिबू सोरेन की दुर्गति हुई थी, उसी तरह दुर्गति मंत्री रहते हुए इस पार्टी के प्रत्याशी की मधुपुर में होगी।

बीजेपी का दामन थामने के बाद गंगा नारायण सिंह ने कहा कि जो निस्वार्थ भाव से जनता के बारे में सोचते हैं. वे जनता के साथ विश्वासघात नहीं कर सकते। उन्होंने कहा कि जनता के लिए मेहनत की है और जनता के लिए काम करने के मकसद से ही बीजेपी का दामन थामा है. उन्होंने कहा कि आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला तो जारी रहेगा. लेकिन गांव के लिए जो सपना उन्होंने देखा है, उस सपने को पूरा करेंगे। ऐसा में यह कहा जाना कि उन्होंने आजसू के साथ विश्वासघात किया है, यह गलत होगा।

बता दें कि गंगा नारायण सिंह पिछले विधानसभा चुनाव में मधुपुर से आजसू के प्रत्याशी रहे थे। इस चुनाव में वह तीसरे नंबर पर थे। अब जब मधुपुर विधानसभा उपचुनाव के लिए 17 अप्रैल को वोटिंग होनी है और 2 मई को चुनाव परिणाम की घोषणा होगी। ऐसे में जेएमएम विधायक सह मंत्री हाजी हुसैन अंसारी के निधन के बाद इस सीट पर उपचुनाव कराया जा रहा है तो गंगा नारायण के भाजपा में शामिल होने के बाद यहां टिकट पर कयासबाजी शुरू हो गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *