Jharkhand News Update : मुख्यमंत्री से मिला एनएसयूआई का प्रतिनिधिमंडल, सौंपा ज्ञापन

Insight Online News

रांची, 07 अप्रैल : नेशनल स्टूडेंट यूनियन ऑफ इंडिया (एनएसयूआई) के एक प्रतिनिधिमंडल ने बुधवार को मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से मुलाकात की। एनएसयूआई के प्रदेश उपाध्यक्ष इंदरजीत सिंह के नेतृत्व में प्रतिनिधिमंडल ने मुख्यमंत्री को एक ज्ञापन भी सौंपा। यह ज्ञापन टेक्निकल यूनिवर्सिटी के विभिन्न मुद्दे एवं स्कॉलरशिप मामले को लेकर सौंपा गया।

इंदरजीत सिंह ने कहा कि तकनीकी शिक्षा में पूर्व सरकार द्वारा उत्पन कमियों के कारण झारखंड के छात्रों के भविष्य से खिलवाड़ किया जा रहा है। तकनीकी शिक्षा संस्थानों में शिक्षक कर्मचारियों की घोर कमी के साथ अन्य मूलभूत सुविधाएं जैसे लैब और लाइब्रेरी से छात्रों को वंचित रखा जा रहा। उन्होंने कहा कि झारखंड के तकनीकी शिक्षा संस्थानों को पीपीपी मोड पर चलाया जा रहा है, जिसके कारण यहां पढ़ने वाले छात्रों को कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है।

इंदरजीत ने कहा कि सभी मुद्दों को सुनने के बाद मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने टेक्निकल यूनिवर्सिटी के मामले को लेकर विश्वविद्यालय के कुलपति के साथ बैठक कर जल्द निर्णय करने एवं छात्रवृत्ति मामले में छात्र हित में जल्द फैसला करने का आश्वासन दिया है।

इस मौके पर एनएसयूआई की राष्ट्रीय सोशल मीडिया संयोजक आरुषि वंदना, युवराज सिंह, टेक्निकल यूनिवर्सिटी अध्यक्ष प्रणव सिंह, उपाध्यक्ष अमन यादव और आकाश रजवार मौजूद थे।

हिन्दुस्थान समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *