Jharkhand News Update : लातेहार में पुलिस हाजत से पीएलएफआई उग्रवादी कृष्णा यादव फरार

लातेहार, 23 मार्च । बालूमाथ थाना के हाजत से मंगलवार को पीएलएफआई का उग्रवादी कृष्णा यादव फरार हो गया। पुलिस ने उसे पूछताछ के लिए रिमांड पर लेकर बालूमाथ थाना लाई थी। मंगलवार की सुबह शौच का बहाना बनाकर वह हाजत से बाहर निकला था ।

इसी दौरान पुलिस को चकमा देकर वह फरार हो गया । पलामू डीआईजी आरके लकड़ा ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस फरार उग्रवादी की गिरफ्तारी के लिए सघन छापामारी अभियान चला रही है।

जानकारी के अनुसार उग्रवादी कृष्णा यादव लातेहार और रांची जिला के अलावा आसपास के अन्य जिलों में भारी आतंक मचाए हुए था। कुछ दिन पहले रांची पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया था और जेल भेज दिया था।

लातेहार जिले में कृष्णा यादव के द्वारा की गई उग्रवादी घटनाओं की जांच और उससे संबंधित जांच के लिए लातेहार पुलिस ने उसे रिमांड पर लिया था। पूछताछ के लिए उग्रवादी को बालूमाथ थाना में रखा गया था। मंगलवार को उसे फिर से जेल भेजना था। लेकिन उग्रवादी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया।

इधर उग्रवादी कृष्णा यादव के फरार होने की सूचना के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है। पुलिस की टीम फरार उग्रवादी की गिरफ्तारी के लिए सघन छापामारी अभियान चला रही है। वही बालूमाथ थाना क्षेत्र के पूरे इलाके को सील कर दिया गया है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही कृष्णा यादव फिर से पुलिस के गिरफ्त में होगा।

(हि.स.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *