Jharkhand News Update : कोरोना वैक्सीन लगने के बाद भी बरतनी होगी सावधानियां, रामेश्वर

Insight Online News

रांची, 01 अप्रैल : झारखंड के वित्त मंत्री रामेश्वर उरांव ने गुरूवार को रांची के प्रॉमिस हेल्थकेयर में कोरोना टीकाकरण महाभियान के दूसरे चरण का शुभारंभ किया। उरांव ने कहा कि आज कोरोना के ख़िलाफ़ जो युद्ध हम लड़ रहे हैं, इसमें सभी प्रॉमिस हेल्थकेयर के निःस्वार्थ योगदान को कोई नकार नहीं सकता है।

उन्होंने जनता से अपील करते हुए कहा कि जो लोग भी टीका लेने के लिए योग्य हैं, वे टीका अवश्य लें और साथ ही हमें टीका लेने के बाद भी सावधानियां बरतनी होगी। मास्क एवं सामाजिक दूरी के मूल-मंत्र को कभी भूलना नहीं है। मौके पर उरांव ने अस्पताल का निरीक्षण भी किया और कहा कि यह अस्पताल समय के अनुसार काफी आधुनिक उपकरणों के साथ स्थापित किया गया है। झारखण्ड को स्वास्थ्य के क्षेत्र में आत्मनिर्भर बनाने की ओर यह बहुत बड़ा कदम है। उन्होंने प्रॉमिस हेल्थकेयर की पूरी टीम को बधाई एवं शुभकामनाएं भी दी।

मौके पर सेंटर के डायरेक्टर एवं वरिष्ठ सर्जन डॉ. दीपक वर्मा ने बताया कि आज का दिन हमारे लिए ऐतिहासिक है। इस स्वर्णिम पल में वित्त मंत्री की उपस्थिति मात्र से ना सिर्फ रांचीवासियों बल्कि पूरे राज्य की जनता के बीच एक सकारात्मक संदेश गया और उन्हें कोरोना का टीका लेने की प्रेरणा मिलेगी। साथ ही उन्होंने कहा कि प्रॉमिस हेल्थकेयर इस अदृश्य शत्रु से निर्णायक लड़ाई लड़ने एवं झारखंडवासियों को कोरोना से मुक्ति दिलाने में अपनी भागीदारी बखूबी निभा रहा है और हमें पूर्ण विश्वास है कि जल्द ही हम इस लड़ाई को जीत जाएंगे।

हिन्दुस्थान समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *