Jharkhand News Update : मंत्री आलमगीर आलम के छोटे भाई का निधन, रामेश्वर उरांव ने जताया शोक

Insight Online News

रांची, 28 अप्रैल : ग्रामीण विकास मंत्री आलमगीर आलम के छोटे भाई अमीरुल आलम का बुधवार को निधन हो गया। कोलकाता में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। वह पिछले कई दिनों से बीमार थे। अमीरुल आलम ने दोपहर करीब 2:43 बजे अंतिम सांस ली। उनकी उम्र 58 साल बतायी जा रही है।

जानकारी के अनुसार उनके फेफड़े में इंफेक्शन की शिकायत थी। तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें इलाज के लिए शुरुआती दौर में पश्चिम बंगाल एवं रांची में ले जाया गया। लेकिन कोई सुधार नहीं होने और तबीयत ज्यादा बिगड़ने पर कोलकाता में एडमिट कराया गया था।

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष रामेश्वर उरांव ने अमीरूल आलम के आकस्मिक निधन पर गहरी शोक संवेदना एवं दुःख प्रकट किया है। उन्होंने कहा कि अमीरूल आलम अपने क्षेत्र में काफी लोकप्रिय एवं मृदुभाषी व्यक्ति थे। उनके निधन से पार्टी को अपूरणीय क्षति हुई है। वे पिछले दस दिनों से इरबा मेदान्ता हाॅस्पिटल में भर्ती थे। 21 अप्रैल को उनका रिपोर्ट निगेटिव आया था। लेकिन फिर अचानक तबियत बिगड़ जाने के कारण एयर एंबुलेंस से कोलकता ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गयी
अमीरूल आलम अपने पीछे भरा पूरा परिवार छोड गये है। कोलकाता में उनके साथ मौजूद तनवीर आलम ने बताया कि गुरुवार को अमीरुल आलम की अंतिम यात्रा निकाली जाएगी। मंत्री आलमगीर आलम बुधवार की शाम रांची से पाकुड़ के लिए निकल गये हैं। उरांव ने अमीरूल आलम के निधन पर परमात्मा से उनकी आत्मा की शांति के लिय प्रार्थना की एवं परिजनों एवं शुभचिंतकों को दुख सहने की शक्ति की भी ईश्वर से प्रार्थना की।
मंत्री बन्ना गुप्ता, बादल पत्रलेख, कार्यकारी अध्यक्ष केशव महतो कमलेश, प्रवक्ता आलोक कुमार दूबे, लाल किशोर नाथ शाहदेव, राजेश गुप्ता, अमूल्य नीरज खलखो आदि ने उनके निधन पर गहरी संवेदना प्रकट की है।

हिन्दुस्थान समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *