Jharkhand News Update : दो ट्रकों में टक्कर के बाद लगी आग, चार गाड़ी जलकर राख

हज़ारीबाग़ , 20 मई । हजारीबाग जिले के बरही चौक पर दो ट्रकों की टक्कर के बाद आग लग गई । इस दौरान आग ने दो अन्य गाड़ियों को अपनी चपेट में ले लिया। यह घटना बुधवार देर रात की है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि दो ट्रकों की टक्कर हो गई। हादसे में एक ट्रक का डीजल टैंक फट गया और उसमें आग लग गई। देखते ही देखते आग ने दोनों ट्रकों को अपनी चपेट में ले लिया।

ट्रक के ड्राइवर कूद कर भाग निकले। इसी बीच आग सड़क किनारे रखे करीब 20 प्लास्टिक के ड्रम तक पहुंच गई और उन्हें भी अपनी चपेट में लिया। धीरे-धीरे आग बगल में खड़ी पिकअप वैन और एक मारुति वैन को भी अपनी चपेट में ले लिया। चारों गाड़ियां आग लगने से जलकर राख हो गई।

घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की चार गाड़ियों ने घंटों कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। बताया जाता है कि एक ट्रक पर कोयला लोड था और दूसरे पर पत्थर। दोनों ट्रकों की टक्कर के बाद लगी आग कोयले तक जा पहुंची और वो भयावह हो गई। चार गाड़ियों में आग लगने की वजह से दमकल की टीम को काफी मशक्कत करनी पड़ी। जबतक आग पर काबू पाया जाता, तब तक चारों गाड़ी जलकर राख हो गई।

आग की लपटें बगल के घरों तक पहुंचने लगी थी। हालांकि स्थानीय लोगों की मदद से आग को फैलने से बचाया गया। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर एसडीएम, एसडीपीओ, पुलिस निरीक्षक सह थाना प्रभारी घटनास्थल पर पहुंचे और फायर ब्रिगेड के वाहन को बुलाया।

(हि.स.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES