Jharkhand Police Transfer : रांची के सात इंस्पेक्टर और एक सब इंस्पेक्टर का तबादला

रांची, 01 जून । रांची के एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा ने मंगलवार को सात इंस्पेक्टर और एक सब इंस्पेक्टर का तबादला किया है।

इससे संबंधित अधिसूचना मंगलवार को जारी कर दी गई है। पुलिस लाइन में पदस्थापित संजय कुमार को लोअर बाजार थाना प्रभारी, खलारी थाना प्रभारी अहमद अली को पुलिस लाइन, यातायात प्रभारी लालपुर फरीद आलम को खलारी थाना प्रभारी, पुलिस लाइन में पदस्थापित जॉन मुर्मू को यातायात थाना प्रभारी लालपुर, यातायात थाना प्रभारी गोंदा में पदस्थापित नवल किशोर प्रसाद को पुलिस लाइन में पदस्थापित किया गया है।

वहीं, सदर पश्चिमी अंचल सर्किल इंस्पेक्टर के पद पर पदस्थापित असित कुमार मोदी को गोंदा यातायात थाना प्रभारी, पुलिस लाइन में पदस्थापित मोहन पांडे को सर्किल इंस्पेक्टर सदर पश्चिमी अंचल और डोरंडा थाना में पदस्थापित आनंद प्रकाश सिंह को एयरपोर्ट थाना प्रभारी बनाया गया है।

उल्लेखनीय है कि एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा ने सोमवार की देर रात दो थानेदारों को लाइन हाजिर कर दिया था। रांची के लोअर बाजार थानेदार सतीश कुमार, एअरपोर्ट थानेदार रमेश गिरि हटाए गए थे। लोअर बाजार थानेदार सतीश कुमार पर जुआ के अड्डों के चलने पर रोक नहीं लगा पाने और क्राइम कंट्रोल में फेल रहने की वजह से हटाया गया, जबकि एयरपोर्ट थानेदार रमेश गिरि को गब्बर साहू हत्याकांड के मुख्य आरोपित बीनू गोप पर नजर नहीं रखने और लापरवाही के आरोप में हटाया गया था। खलारी थाना प्रभारी बीमारी की वजह से हटाये गये थे।

(हि.स.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES