मेडिकल छात्रा हत्याकांड की सीबीआई जांच की मांग को लेकर राज्यपाल से मिला झारखंड प्रदेश शोंडिक संघ

Insight Online News

रांची, 20 जनवरी : झारखंड प्रदेश शोंडिक संघ के प्रतिनिधिमंडल ने राज्यपाल द्रौपदी मुर्मु से मुलाकात की। मौके पर शेख भिखारी मेडिकल कॉलेज की छात्रा पूजा भारती की हत्या की सीबीआई जांच की मांग की। उन्होंने राज्यपाल को बताया कि पूजा भारती लोहिया नगर निवासी अवध कुमार पूर्वे की होनहार सुपुत्री थी।

उसकी नृशंस हत्या के बाद से पूरा परिवार शोक में है। इस संबंध में पूरे प्रदेश में पूजा भारती की हत्या को लेकर सर्व समाज,सभी समुदायों के बीच आक्रोश व्याप्त है। इसके साथ ही छात्र-छात्राओं और अभिभावकों के मन में दहशत का माहौल बना हुआ है। झारखण्ड प्रदेश शोंडिक संघ के प्रतिनिधिमंडल ने प्रदेश के राज्यपाल द्रौपदी मुर्मु और प्रदेश के मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन से छात्रा की जांच सीबीआई से कराने की बात कही।

उल्लेखनीय है कि 11 जनवरी 2021 को पूजा भारती अपने हॉस्टल से इम्तिहान में शामिल होने के लिए निकली थी। उसके बाद से ही लापता हो गयी। 12 जनवरी को रामगढ़ जिले के पतरातु डेम में हाथ पैर बांधा हुआ एक लड़की का शव मिला, जिसकी सूचना सोशल मीडिया,प्रिंट मीडिया, एवं इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के माध्यम से पूरे प्रदेश में आग की तरह फ़ैल गयी। उनके परिजनों ने शव की शिनाख्त पूजा भारती के रुप में की। प्रतिनिधि मंडल में जिसमें झारखण्ड प्रदेश शोंडिक संघ का 4 सदस्यों का प्रतिनिधिमंडल में प्रदेश महासचिव उमेश साहू ,प्रदेश मंत्री साहू ,प्रदेश कार्यसमिति सदस्य उदय साहू और प्रदेश युवा मोर्चा अध्यक्ष दिलीप नाथ साहू शामिल थे।

हिन्दुस्थान समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *