झारखंड : रियल एस्टेट के मालिक ने खुद को गोली मारी, टीएमएच में मौत

सरायकेला,30नबम्बर । आदित्यपुर थाना क्षेत्र स्थित नेशनल इलेक्ट्रोनिक्स के पीछे रहने वाले पप्पू सिंह उर्फ प्रमोद सिंह (45) के सिर में गोली लगने से मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है। बताया जा रहा है कि गोली लगने के बाद आनन फानन में परिजनों ने उसे इलाज के लिए टीएमएच में भर्ती कराया गया, जहां पर चिक्तिसकों ने उसको मृत घोषित कर दिया गया। घटना मंगलवार देर रात की है।

घटना के संबंध में मृतक पप्पू सिंह की पुत्री नेहा ने पुलिस को बताया कि वह मंगलवार की रात्रि में अपनी डयूटी करके वापस आई और उसके बाद अपने कुत्ता को लेकर घर के समीप मंदिर के पास घुमा रही थी। इसी दौरान उसको धमाका का आवाज सुनाई दिया। लेकिन उसको कुछ समझ नहीं आया। नेहा ने बताया कि मंगलवार की शाम उसके पिता गम्हरिया के किसी बिल्डर के यहां गए थे , जहां पर उनका कुछ विवाद उक्त बिल्डर के साथ हुआ था। उस समय बिल्डर उसके पिता को जान से मारने की धमकी दिया था।

उसने बताया कि रात में उसके पिता फोन पर बिल्डर को कह रहे थे कि वह उसको क्या मारेंगे वह स्वंय ही मार लेंगे। कुत्ता को घुमाने के बाद जब वह घर पहुंची तो पाया कि पिताजी के कमरे में जाकर उन्हें कम्बल ओढ़ाने लगी। इसी क्रम में उसने वहां खुन देखा एवं सामने पिस्टल पड़ा हुआ था। ततपश्चात उसने अपनी मां को आवाज लगाई। इसकी सूचना तत्काल थाना प्रभारी राजन कुमार को दिया गया। सूचना पाकर पुलिस सीधे टीएमएच पहुंची। टीएमएच में ही चिक्तिसकों ने उनको मृत घोषित कर दिया।

मृतक की पुत्री भाटिया बस्ती के समीप स्थित स्कूटी के शो रूम में काम करती है। पुलिस इस मामले में जांच कर रही है। घटना में प्रयुक्त हथियार लाईसेंसी था या अवैध, पुलिस यह भी पता लगाने का प्रयास कर रही है। थाना प्रभारी राजन कुमार ने बताया कि मृतक प्रमोद सिंह की पुत्री ने बताया कि उनके पिता किसी से फोन पर बात कर रहे थे। उसी दौरान उन्होंने अपने सिर में सटाकर गोली मार लिया। थाना प्रभारी ने कहा मामले की जांच चल रही है। घटना के बाद मृतक प्रमोद सिंह के कमरे से एक देशी कट्टा और 350 बोर का एक गोली भी बरामद किया गया है।

(हि.स.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *