Jharkhand Republic Day Update : पाकुड़ के रानी ज्योतिर्मयी स्टेडियम में किया गया झंडोतोलन, ग्रामीण विकास मंत्री आलमगीर आलम ने तिरंगे को दी सलामी

Insight Online News

पाकुड़। जिले में 72वें गणतंत्र दिवस बड़े ही धूमधाम से मनाया गया। जिला मुख्यालय स्थित रानी ज्योतिर्मयी स्टेडियम में राज्य के ग्रामीण विकास मंत्री आलमगीर आलम ने झंडोतोलन किया और सलामी दी। इस दौरान मंत्री ने परेड टुकड़ियों का निरीक्षण भी किया।

झंडोतोलन और परेड निरीक्षण के बाद मंत्री ने लोगों को संबोधित किया। मंत्री ने अपने संबोधन में कहा कि राज्य शासन प्रशासन राज्य के लोगों के लिए विकास और कल्याणकारी योजनाओं को राज्य के अंतिम गांव तक पहुंचाने का काम कर रही है।मंत्री ने कहा कि कोरोना काल मे राज्य सरकार गरीबों को मुफ्त में अनाज, दूसरे राज्य में फंसे लोगों को उनके घरों तक पहुंचाने के अलावा मनरेगा से मजदूरी दिलाने का काम किया है।

उन्होंने पाकुड़ जिले में बेहतर कार्य के लिए स्वास्थ्य, डीआरडीए और वन प्रमंडल के अधिकारियों को सम्मानित किया. परेड और झांकी में बेहतर प्रदर्शन के लिए भी अधिकारियों और पुलिसकर्मियों को सम्मानित भी किया गया।

कोरोना संक्रमण को ध्यान रखते हुए मुख्य समारोह स्थल में सोशल डिस्टनिंग का पूरा ख्याल रखा गया था। वहीं समाहरणालय में डीसी कुलदीप चौधरी, पुलिस केंद्र में एसपी मणिलाल मंडल, जिला परिषद कार्यालय में डीडीसी अनमोल कुमार सिंह ने झंडोतोलन किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *