Jharkhand road accident : सड़क हादसे में झारखंड पुलिस के एसआई की मौत, 5 अन्य घायल

गिरिडीह, 12 सितम्बर । जिले के बेंगाबाद थाना क्षेत्र में शनिवार मध्य रात्रि हुए सड़क हादसे में बेगांबाद थाने में पदस्थापित झारखंड पुलिस के एक एसआई की मौत हो गई। हादसे में तीन अन्य पुलिसकर्मियों समेत पांच लोग घायल हुए हैं। घटना बेंगावाद के रातडीह गांव की है।

बताया गया कि एसआई को लेने पहुंचे रात्रि गश्ती दल वाहन को सिलेंडर लदे ट्रक ने धक्का मार दिया। हादसे के वक्त एसआई विनय हासदा वाहन में बैठ ही थे। हादसे में सड़क के किनारे सो रही एक महिला शकुंतला देवी समेत दो अन्य लोग भी घायल हो हुए हैं। घायलों को इलाज के जिला सदर अस्पताल भेजा गया।

पुलिस के मुताबिक, शनिवार रात को एसआई विनय हांसदा के नेतृत्व में पुलिस टीम गश्त पर निकलने वाली थी। रात लगभग 11 बजे एसआई को लेने पुलिस का वाहन उनके रातडीह स्थित किराये के मकान पर पहुंचा। अभी एसआई विनय वाहन पर बैठ ही रहे थे कि मधुपुर की तरफ से आ रहे गैस सिलेंडर लदे ट्रक ने पीछे से पुलिस वाहन ( 407) को धक्का मार दिया। गैस सिलेंडर लदा वाहन एसआई विनय और पुलिस वाहन को 25- 30 मीटर तक घसीटकर ले गया। इस दौरान लहूलुहान एसआई की मौत मौके पर ही हो गयी। गस्ती दल में शामिल आरक्षी नागेंद्र कुमार, नवीन कुमार एवं चालक संजय कुमार भी घायल हा गए। तीनों खतरे से बाहर हैं। घटना की जानकारी मिलने पर बेंगाबाद थाना पुलिस पहुंची और घायलों को जिला अस्पताल भेजा गया। वहां नगर थाना प्रभारी रामनारायण चौधरी ने जवानों को इलाज के लिए भर्ती करवाया। इसकी सूचना पर सदर एसडीपीओ अनिल कुमार सिंह को दी गई।एसडीपीओ भी मौके पर पहुंचे और घायलों की स्थिति की जानकारी ली।

इस घटना में फुटपाथ पर सो रही शकुंतला देवी भी चपेट में आ गईं। महिला के दोनों पैर में गम्भीर चोट लगी है। ट्रक पुलिस वाहन को सड़क के किनारे रेलिंग तक खींच ले गया था. जिससे रेलिंग भी टूट गई। फिर रेलिंग से सटी झुग्गी झोपड़ी में सो रही महिला शकुंतला देवी घायल हो गईं।

( हि. स. )

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *