Jharkhand : दारोगा संध्या टोपनो हत्याकांड मामले में तीन आरोपित गिरफ्तार

रांची, 24 जुलाई । रांची के तुपुदाना ओपी में पदस्थापित सब इंस्पेक्टर संध्या टोपनो को वाहन से टक्कर मारकर हत्या करने के मामले में तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार आरोपितों में मोहम्मद ताहिर मियां, साजिद अंसारी और शाहिद अंसारी शामिल हैं। इनके पास से दो मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं।

सिटी एसपी अंशुमान कुमार ने रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि बीते 20 जुलाई को मवेशी तस्करों ने रांची के तुपुदाना ओपी क्षेत्र अंतर्गत हुलहुंडू में चेकिंग कर रही महिला सब इंस्पेक्टर संध्या टोपनो को पिकअप वैन से कुचल दिया था। इससे उसकी मौत हो गयी थी। घटना में शामिल वाहन में सवार अन्य आरोपित साजिद अंसारी को 23 जुलाई को नागा बाबा खटाल के पास से गिरफ्तार किया गया और उसके बयान एवं निशानदेही पर उसके पिता ताहिर मियां तथा भाई शाहिद अंसारी को भी गिरफ्तार किया गया है।

सिटी एसपी ने बताया कि घटना में शामिल अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किए जा रहे हैं। छापेमारी टीम में डीएसपी हटिया राजा कुमार मित्रा, कोतवाली डीएसपी प्रकाश सोय, धुर्वा थाना प्रभारी प्रवीण कुमार, तुपुदाना ओपी प्रभारी मीरा सिंह सहित सशस्त्र बल शामिल थे।

उल्लेखनीय है कि इससे पूर्व घटना के दिन मामले में नेजार खान को गिरफ्तार किया गया था।

हिन्दुस्थान समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published.