Jharkhand Update : अनवार अहमद अंसारी दी छोटानागपुर रीजनल हैंडलूम विवर्स को-ऑपरेटिव लिमिटेड इरबा के अध्यक्ष चुने गये

Insight Online News

ओरमांझी। अनवर अहमद अंसारी को दी छोटानागपुर रीजनल हैंडलूम विवर्स को-ऑपरेटिव लिमिटेड इरबा का नया चेयरमैन चुना गया है। इस चुनाव के बाद अनवार अहमद अंसारी को लोगों ने फूलों का माला पहनाकर व गुलदस्ता देकर बधाई दिया। दी छोटानागपुर रीजनल हैंडलूम विवर्स को-ऑपरेटिव लिमिटेड इरबा के नये चेयरमैन पद व अन्य पदों के लिए निर्वाचन सह विशेष आमसभा आयोजित कर नये चेयरमैन व निर्देश मंडली का चयन किया गया।

नए अध्यक्ष व निर्देश मंडली का चयन के लिए 23 नवंबर को छोटानागपुर रीजनल हैंडलूम कार्यालय इरबा में निर्वाचन अधिकारी के समक्ष नामांकन फॉर्म भरा गया था। नामांकन में सिर्फ एक ही व्यक्ति पूर्व चेयरमैन अनवर अहमद अंसारी ने चेयरमैन पद के लिए नामांकन फॉर्म भरा था। सोमवार को निर्वाचन पदाधिकारी द्वारा चेयरमैन पद की घोषणा की गई जहाँ अनवर अहमद अंसारी को निर्विरोध फिर से चेयरमैन पद के लिए मनोनीत किया गया। फिर से चेयरमैन बनाए जाने पर अनवर अहमद अंसारी ने सभी लोगों को धन्यवाद देते हुए कहा कि लोगों ने जो विश्वास हम पर जताया है उस पर में खरा उतरने की भरपूर कोशिश करूंगा वहीं उन्होंने कहा कि सभी सदस्यों को लेकर रीजनल को विकास की धारा से जोड़ना मेरी पहली प्राथमिकता होगी ।

वही नवनिर्वाचित चेयरमैन के समक्ष 16 सदस्यों को निर्देश मंडल के रूप में निर्विरोध घोषित किया गया। निर्वाचित सदस्यों को निर्वाचन पदाधिकारी द्वारा प्रमाण पत्र दिया गया। नवनिर्वाचित नये चेयरमैन व निर्देश मंडली के लोगों ने फूल माला पहनाकर व गुलदस्ता दे बधाई दिया। मौके पर मुख्य रूप से मेदांता हॉस्पिटल के सलाहकार सईद अहमद अंसारी हाजी इकबाल अंसारी शरीफ अंसारी आफताब आलम उर्फ बबलू जमील अख्तर हसीब अंसारी फिरोज अंसारी शकील परवेज सहित अनेकों लोग उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *