Jharkhand Update : गोड्‌डा में आदिवासी सम्मेलन 20 को, तैयारी पूरी

Insight Online NEws

गोड्डा, 19 दिसंबर : भारतीय जनता पार्टी की ओर से 20 दिसंबर को गोड्डा जिले के सुंदर पहाड़ी के रतनपुर मैदान में आयोजित आदिवासी कार्यकर्ता सम्मेलन की तैयारी पूरी कर ली गई है। जिला उपाध्यक्ष संजीव मिश्रा ने शनिवार को बताया कि कार्यकर्ता सम्मेलन ऐतिहासिक होगा।

उन्होंने कहा कि हेमंत सोरेन के भ्रष्ट शासन के खिलाफ गोड्डा से बिगुल फूंका जाएगा। कार्यक्रम में भाजपा के विपक्ष दल के नेता बाबूलाल मरांडी, सहित अन्य नेताओं का आवागमन होगा।

उन्होंने कहा कि सम्मेलन की सफलता के लिए कुछ दिन से क्षेत्र का भ्रमण किया जा रहा है भ्रमण के दौरान कार्यकर्ताओं से मिलकर सम्मेलन में आने का अनुरोध किया जा गया। उन्होंने कहा कि आदिवासी के हितेशी कहने वाले हेमंत सोरेन आदिवासियों के साथ ही सोतेला व्यवहार कर रही है आम जनता परेशान ऐसे कई ज्वलंत मुद्दों को लेकर भाजपा आदिवासी कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया जा रहा है।

सम्मेलन को लेकर सभी चौक-चौराहों पर तथा कार्यक्रम स्थल पर बैनर पोस्टर से पट गया है। जगह-जगह तोरणद्वार बनाया गया है। सम्मेलन को लेकर कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह देखा जा रहा है। इसी लेकर भाजपा के जिला पदाधिकारी ने जगह का निरक्षण किया।

हिन्दुस्थान समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *