Jharkhand Update : रघुवर सरकार ने हाथी उड़ाने के नाम पर खजाना खाली कर दिया : बादल पत्रलेख

कोडरमा, 26 दिसम्बर : जिले के चोपनाड़ीह में आयोजित कार्यक्रम में भाग लेने जा रहे सूबे के कृषि मंत्री बादल पत्रलेख का चंदवारा चौक पर बरही विधायक उमाशंकर अकेला के अगुवाई में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया। समारोह को संबोधित करते हुए मंत्री ने हेमन्त सरकार के एक वर्ष के कार्यकाल की सराहना करते हुए केंद्र सरकार व झारखंड में पूर्व की रघुवर सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि पिछली सरकार ने हाथी उड़ाने के नाम पर खजाना खाली कर दिया। इससे विकास की गति धीमी हो गया।

उन्होंने कहा कि आपलोगों द्वारा हेमन्त सोरेन पर जो भरोसा किया गया, उसी को गति देने मैं कोडरमा में आया हूं। उन्होंने बरही विधायक उमाशंकर अकेला को भगत सिंह जैसे नेता बताया। उन्होने कहा कि अकेला जी हमें किसानों के हित में सोचने और कार्य करने की प्रेरणा दिए। उन्होंने केंद्र के किसान बिल को डेथ वारंट बताया। उन्होंने कहा कि इस बिल से किसान अम्बानी, अडानी, रिलायंस का किसान हो जाएंगे।

विधायक उमाशंकर अकेला ने कहा कि राज्य सरकार द्वारा विकास की गति बढ़ाने के लिए कटिबद्ध है। उन्होंने मंत्री से कहा कि पिछली सरकार पेंशन पर कई सारे नियम लगाकर गरीबों का हक मार रही है। उसमें सुधार तथा तिलैया डैम से आसपास के क्षेत्रों में सिंचाई की सुविधा बहाल करने की मांग की। समारोह के दौरान मंत्री बदल पत्रलेख ने 60 गरीबों के बीच कम्बल वितरण किया।

हिन्दुस्थान समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *