Jharkhand Vidhan Sabha News : सदन से गायब रहे मंत्री, लगे सेम सेम के नारे

रांची, 17 मार्च । झारखंड विधानसभा में कई क्षेत्रों के विधायक अपने-अपने क्षेत्र की समस्याओं को उठा रहे हैं। इसी क्रम में बुधवार को सदन में ध्यानाकर्षण प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान विपक्ष के विधायकों ने सेम सेम का नारा लगाया।

भाजपा विधायक बिरंची नारायण ने राज्य में पर्यटन नीति बनाए जाने की मांग की। नारायण ने कहा कि सरकार ने 131 जगहों को पर्यटन स्थल के रूप में चयनित किया है लेकिन उसका विकास तभी हो सकता है जब पर्यटन नीति हो। लेकिन अब तक पर्यटन नीति नहीं बनी है।

प्रभारी पर्यटन मंत्री हफीजुल हसन को इस सवाल पर जवाब देना था। लेकिन उस सदन में उपस्थित नहीं थे। इस दौरान विपक्ष के विधायकों ने सेम सेम का नारा लगाया। नारायण ने कहा कि सदन में सवाल आए और मंत्री उपस्थित नहीं हो यह दिखाता है कि सरकार गंभीर नहीं है।

इस दौरान विपक्ष के विधायकों ने हसन के सदन से गायब रहने पर कहा कि वह चुनाव लड़ने गए हैं। उल्लेखनीय है कि हाजी हुसैन अंसारी के निधन के बाद मधुपुर सीट पर 17 अप्रैल को उपचुनाव होना है। हसन दिवंगत हाजी हुसैन अंसारी के बेटे हैं। उनकी जगह ही उन्हें मंत्रिमंडल में जगह दी गई है। वह मधुपुर से चुनाव लड़ेंगे।

(हि. स.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *