Jio का नया धमाकेदार Offer, 5 नए पोस्टपेड प्लान लॉन्च, फ्री सर्विस के साथ मिलेगा बंपर डेटा

नई दिल्ली : प्रीपेड मोबाइल बाजार को हिलाने के बाद, रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने नए पोस्टपेड प्लान्स की घोषणा की. नए प्‍लान को Jio Postpaid Plus नाम से पेश किया गया है. कंपनी ने कहा है कि नए Jio Postpaid Plus प्‍लान में यूजर्स को अच्‍छी कनेक्टिविटी और शानदार मनोरंजन के साथ बेहतरीन एक्‍सपीरियंस मिलेगा. Jio Postpaid प्लस प्लान अपने उपयोगकर्ताओं के लिए इन फ्लाइट कनेक्टिविटी, सस्ता फैमिली प्लान, सस्ते ISD कॉल में OTT कंटेंट प्रदान करेगा. जहां तक Jio Postpaid प्लस के फीचर्स का सवाल है, हर प्लान में नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम और डिनसी + शामिल हैं. फैमिली कनेक्शन की बात करें तो प्रति कनेक्शन 250 रुपये से शुरू होती है. ग्राहकों के लिए इन फ्लाइट कनेक्टिविटी, इंटरनेशनल वाईफाई इंटरनेट पर 1 रुपये / मिनट और आईएसडी पर 50p / मिनट से शुरू होने वाली कॉलिंग की फैसिलिटी मिलेगी. Jio के डायरेक्टर आकाश अंबानी ने कहा कि Jio Postpaid प्लस को पेश करने के लिए अधिक उपयुक्त समय नहीं हो सकता है. हम अपने ग्राहक जुनून को पोस्टपेड श्रेणी में विस्तारित करना चाहते हैं. Jio Postpaid Plus को हर पोस्टपेड ग्राहक की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए जटिल रूप से तैयार किया गया है. हमने सोने के मानक सेवा के अनुभव को डिजाइन करने की कोशिश की है और हमें उम्मीद है कि भारत में प्रत्येक पोस्टपेड उपयोगकर्ता इसका पूरा उपयोग करेगा.  कंपनी का दावा है कि ये प्लान भरोसेमंद और उच्च गुणवत्ता वाली कनेक्टिविटी, असीम प्रीमियम मनोरंजन और सहज और सस्ती अंतर्राष्ट्रीय रोमिंग प्रदान करती हैं.

JioPospaid plus के कुछ खास फीचर्स

-Netflix, Amazon Prime और Disney+ Hotstar का सब्‍सक्रिप्‍शन.– 650 से ज्‍यादा लाइव टीवी चैनल के साथ जियो ऐप्‍स, वीडियो कॉन्‍टेंट, सॉन्‍ग और न्‍यूजपेपर्स.

फीचर्स प्लस 

–250 रुपये प्रति कनेक्‍शन पर आपके पूरे परिवार के लिए फैमिली प्‍लान.– 500 जीबी तक डेटा.– दुनियाभर में वाई-फाई कॉलिंग.

इंटरनेशनल प्लस 

– विदेश यात्रा करने वाले भारतीय यात्रियों के लिए फर्स्‍ट इन-फ्लाइट कनेक्टिविटी.– अमेरिका और UAE में फ्री इंटरनेशनल रोमिंग.– इंटरनेशनल रोमिंग पर भारत में वाई-फाई कॉलिंग के साथ 1 रुपये में कॉलिंग.– इंटरनेशनल कॉलिंग की शुरुआती 50 पैसे प्रति मिनट.

Agency

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *