JMM Jharkhand : राजनीतिक उन्माद की जो हवा बह रही थी, उसपर हेमंत सरकार ने नकेल कसने का काम किया

Insight Online News

रांची, 02 मई : झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) ने कहा है कि राजनीतिक उन्माद की जो हवा बह रही थी, उसपर हेमंत सोरेन की सरकार ने नकेल कसने का काम किया है। झामुमो महासचिव सह प्रवक्ता सुप्रियो भट्टाचार्य ने रविवार को पार्टी कार्यालय में आयोजित प्रेसवार्ता में कहा कि राज्य में तीन उपचुनाव में जो जनता ने आशीर्वाद दिया है, उसके लिए जनता का शुक्रिया अदा करता हूं।

उन्होंने कहा कि लोकसभा में जनता से तो भूल हुई थी, लेकिन अब जनता फिर से भूल नहीं करेगी। पूरा देश कोरोना से लड़ रहा था, उसमें प्रधानमंत्री, रक्षा मंत्री, गृह मंत्री रैली के माध्यम से सांप्रदायिक माहौल बिगाड़ने का काम करते थे। कोरोना में जो जरूरी था वैक्सीन, जो बजटीय प्रावधान में 35 हजार करोड़ रखा गया था वो आज कहां है, केंद्र सरकार इसे बताए। यदि वैक्सीन के लिए 35 हजार करोड़ रुपए का प्रावधान रखा गया था, तो फिर राज्यों को वैक्सीन क्यों नहीं दी गई। वैक्सीन के नाम पर 18 हजार करोड़ का घोटाला केंद्र सरकार द्वारा किया गया है। उन्होंने कहा कि दो मई आ गई और ममता दीदी बंगाल में आ गई। भाजपा के नेता सिर्फ हिंदू मुस्लिम करते रह गए। उन्होंने कहा कि देश में 18 से 65 साल तक आबादी 65 करोड़ की है।

सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा कि झारखंड के मधुपुर विधानसभा उपचुनाव में भाजपा के खिलाफ मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने चुनाव प्रचार किया और उसका नतीजा आपके सामने हैं। अब की बार 65 पर का नारा झारखंड में भी भाजपा ने दिया था लेकिन आया सिर्फ 25। केंद्र सरकार सिर्फ आर्थिक स्कैम कर रही है। केंद्र सरकार के आर्थिक घोटाले के कारण आज जनता त्राहिमाम कर रही है। केंद्र सरकार जनता को सिर्फ भ्रम में रखने का काम कर रही है। उन्होंने कहा कि पांच राज्यों का जो जनादेश आया है, हम उसका स्वागत करते हैं।

हिन्दुस्थान समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *