JMM News Update : वैक्सीन के नाम पर भ्रष्टाचार का नया ड्रामा कर रही है केंद्र सरकार

Insight Online News

रांची, 21 अप्रैल : झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) ने कहा है कि वैक्सीन के नाम पर केंद्र सरकार भ्रष्टाचार का नया ड्रामा कर रही है। भाजपा के आरोप पर पलटवार करते हुए झामुमो ने कहा कि मंगलवार की रात ही भाजपा का फ्रस्टेशन सामने आ गया था, जब पीएम अपनी बात देश के सामने कहने आये।

झामुमो के प्रदेश महासचिव सह प्रवक्ता सुप्रियो भट्टाचार्य ने बुधवार को कहा कि भारत सरकार पूरी तरह से अपने हर फैसले पर प्रायश्चित के लिए राज्यों पर छोड़ दिया है।

उन्होंने कहा कि सेल का ऑक्सीजन बाहर जा रहा है, पर हमारे यहां सिलेंडर की कमी है, जिसके कारण समय पर ऑक्सीजन नहीं पहुंच पा रहा है। ऑक्सीजन के लिए सरकार ने टास्क फोर्स भी बनाया है। सरकार जरूरी दवा भी प्रोक्योर कर रही है। जरूरी दवा उपलब्ध हो इस पर राज्य सरकार गम्भीर है। गम्भीर नहीं होती तो समस्या और विकराल होती। विशेषज्ञ बताते हैं रेमडेसिविर के नाम पर कलाबाजरी और ठगी हो रही है।

उन्होंने कहा कि सर्वदलीय बैठक में तो भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने सरकार के सहयोग की अच्छी बातें की थी। 72 घण्टे में दिल्ली से कौन सा मैसेज आ गया कि सरकार पलटने की बात दीपक प्रकाश करने लगे। राज्य सरकार और अधिकारी लगातार केंद्र सरकार के सम्पर्क में रहे हैं।

साथ ही कहा कि केंद्र सरकार को जो काम छह महीने पहले करने चाहिए, अब मजबूर होकर काम कर रही है। विपक्ष का सलाह पहले मानना चाहिए था। भाजपा नीत केंद्र सरकार अब मान रही है। शुरू से विपक्ष का सुझाव भाजपा मानती तो देश मे ऐसे हालत नहीं होते।सिस्टम फेल की बात दीपक प्रकाश कर रहे हैं तो सिस्टम को फेल करने में दीपक की पार्टी का बड़ा योगदान रहा है।

हिन्दुस्थान समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *