JP Nadda : सुदृढ़ और आधुनिक तकनीकों से लैस होगा देश का स्वास्थ्य सिस्टमः नड्डा

नई दिल्ली, 30 सितम्बर । भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार द्वारा निरंतर प्रयास किए जा रहे हैं और जल्द ही देश का स्वास्थ्य सिस्टम अधिक सुदृढ़ और आधुनिक तकनीकों से लैस होगा।

नड्डा ने गुरुवार को ट्वीट कर कहा, “स्वास्थ्य क्षेत्र को अधिक सुविधाजनक और बेहतर बनाने के लिए आदरणीय प्रधानमंत्री के नेतृत्व वाली सरकार द्वारा निरंतर प्रयास किए जा रहे हैं। जल्द ही भारत का स्वास्थ्य सिस्टम अधिक सुदृढ़ एवं आधुनिक तकनीकों से लैस होगा जिसका भरपूर लाभ देश की जनता को होने वाला है।”

भाजपा अध्यक्ष ने आगे कहा, “ सबका साथ-सबका विकास-सबका विश्वास के मूल मंत्र पर कार्य करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा राजस्थान की जनता के बेहतर भविष्य तथा अच्छे स्वास्थ्य को सुनिश्चित करने के लिए सीआईपीइटी का उद्घाटन करने तथा 4 मेडिकल कॉलेजों की आधारशिला रखने के लिए उनका ह्रदय से धन्यवाद।”

उल्लेखनीय है किप्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गुरुवार को राजस्थान के बांसवाड़ा, सिरोही, हनुमानगढ़ और दौसा जिलों में चार नए मेडिकल कॉलेजों की आधारशिला रखी। उन्होंने सिपेट (सीआईपीईटी) पेट्रोरसायन प्रौद्योगिकी संस्थान, जयपुर का उद्घाटन भी किया।

(हि.स.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *