JSEB : जेएसईबी के पूर्व सीएमडी को हाई कोर्ट ने दी अग्रिम जमानत

Insight Online News

रांची, 16 जून : झारखंड राज्य विद्युत बोर्ड (जेएसईबी) के पूर्व सीएमडी एसएन वर्मा को झारखंड हाई कोर्ट से बड़ी राहत मिली है। अदालत ने जमानत याचिका पर सुनवाई करते हुए उन्हें अग्रिम जमानत की सुविधा प्रदान की है।

झारखंड हाई कोर्ट के जस्टिस एके चौधरी की कोर्ट में बुधवार को झारखंड राज्य विद्युत बोर्ड के पूर्व सीएमडी एसएन वर्मा की अग्रिम जमानत याचिका पर वीसी के जरिये सुनवाई हुई। सुनवाई के बाद अदालत ने उनकी अग्रिम जमानत याचिका को मंजूर कर लिया है। अदालत ने उन्हें सशर्त राहत प्रदान करते हुए निचली अदालत में दो लाख का निजी मुचलका जमा करने का आदेश दिया है।

वर्मा को छह सप्ताह में निचली अदालत में सरेंडर करना होगा। हाई कोर्ट के आदेश के मुताबिक एसएन वर्मा को छह सप्ताह में निचली अदालत में सरेंडर करना होगा। एसएन वर्मा पर आरोप है कि स्वर्णरेखा पावर प्रोजेक्ट, सिकिदिरी के मरम्मत कार्य के लिए गलत स्टीमेट बनाया गया था।

सीबीआई इस मामले की जांच कर रही है।सीबीआई के अनुसार करीब पांच करोड़ में ही पावर प्रोजेक्ट का मरम्मत कार्य हो सकता था, लेकिन अधिकारियों की मिलीभगत से इसे 20 करोड़ कर दिया गया था, जो कि वित्तीय अनियमितता की ओर इशारा कर रहा है।

हिन्दुस्थान समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *