कमलनाथ का आरोप, माफिया को जमीन में गाड़ने की घोषणा हवा-हवाई

भोपाल, 14 मई : मध्यप्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने राज्य में अपराधियों के हौंसले बुलंद होने का आरोप लगाते हुए आज कहा कि माफिया को जमीन में गाड़ने की घोषणा हवा-हवाई साबित हो चुकी है।

श्री कमलनाथ ने गुना में शिकारियों की गोलीबारी से तीन पुलिसकर्मियों की मौत के मामले में ट्वीट करते हुए कहा कि अपने कर्तव्य पालन के लिये इन पुलिसकर्मियों ने अपनी शहादत दी है, लेकिन हमें यह भी देखना होगा कि आख़िर मध्यप्रदेश में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद क्यों हैं।

उन्होंने कहा, ‘सरेआम अपराधी पुलिसकर्मियों की हत्या कर रहे है..? जंगल में बेख़ौफ़ होकर शिकार कर रहे है..? प्रदेश की क़ानून व्यवस्था की स्थिति इतनी लचर क्यों है , ज़िम्मेदार आख़िर कहाँ है..? हर घटना के बाद जागना सरकार की आदत बन चुका है। आज सभी तरह के माफिया प्रदेश में सक्रिय है। चाहे भूमाफिया हो , वन माफिया , शराब माफिया हो, रेत माफिया हो, सभी के हौसले बुलंद है। माफ़िया को ज़मीन में गाड़ने की घोषणा हवा- हवाई साबित हो चुकी है।’

श्री कमलनाथ ने आराेप लगाया कि यदि सरकार का क़ानून व्यवस्था पर व अपराधियों पर नियंत्रण होता तो इस तरह की घटनाओं को रोका जा सकता था।

वार्ता

Leave a Reply

Your email address will not be published.