Kavita Radheshyam : 35 साल की उम्र में बेहद बोल्ड हैं ‘कविता भाभी’, ग्लैमरस तस्वीरों से बढ़ाती हैं इंटरनेट का पारा

‘कविता भाभी’ के नाम से मशहूर एक्ट्रेस कविता राधेश्याम अक्सर अपने बोल्ड किरदार के कारण विवादों में रहती हैं। ओटीटी प्लेटफॉर्म उल्लू पर रिलीज हुई वेब सीरीज ‘कविता भाभी’ से लाइमलाइट में आईं कविता राधेश्याम किसी भी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उन्होंने अपनी बोल्ड और हॉट अदाकारी के दम पर करोड़ों दर्शकों का दिल जीता है।

कविता राधेश्याम आए दिन अपनी बोल्ड और हॉट फोटोज के कारण तहलका मचाती रहती हैं। कविता ने अपनी जबरदस्त अदाकारी से तो दर्शकों का दिल जीता ही है। साथ ही लोग उनकी दिलकश अदाओं के दीवाने रहते हैं। फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं।

एक्टिंग के अलावा कविता राधेश्याम अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडियापर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियोज के जरिए तारीफें बटोरती रहती हैं। कविता के सोशल मीडिया पेज पर हर दिन उनकी नई अदा देखने को मिलती है। आपको उनके इंस्टाग्राम पर एक से बढ़कर एक तस्वीर देखने को मिस जाएगी।

फैंस कविता राधेश्याम से जुड़ी हर खबर जानने के लिए बेताब रहते हैं। दर्शक उनके बोल्ड और ग्लैमरस अंदाज को काफी पसंद करते हैं, खासकर लड़के अभिनेत्री की अदाओं के दीवाने रहते हैं। बता दें कि अपने अभिनय और खूबसूरती से करोड़ों दर्शकों का दिल धड़का चुकीं कविता राधेश्याम का इस फिल्ड में आने का कोई इरादा नहीं था, लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था।

बता दें कि कविता राधेश्याम हिंदी फिल्मों के अलावा कन्नड़, तेलुगू और तमिल फिल्मों का हिस्सा रह चुकी हैं। एक्ट्रेस को वेब सीरीज की बोल्ड क्वीन का टैग मिल चुका है। कविता राधेश्याम ने ‘कविता भाभी’ के अलावा कई और वेब सीरीज में भी बेहद बोल्ड किरदार निभाए हैं। वह अक्सर अपने किरदारों को लेकर विवादों में रही हैं।

-Agency

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *