Kevin Pietersen : इंग्लैंड को केवल अफगानिस्तान या पाकिस्तान ही हरा सकता है : पीटरसन

नई दिल्ली, 2 नवंबर । पूर्व इंग्लिश कप्तान केविन पीटरसन ने मंगलवार को कहा कि मौजूदा आईसीसी टी 20 विश्व कप में केवल अफगानिस्तान या पाकिस्तान ही इंग्लैंड को हरा सकता है। हालांकि, इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने यह भी कहा कि अफगानिस्तान और पाकिस्तान इंग्लैंड को तभी हरा सकते हैं जब वे इस्तेमाल किए गए विकेट पर खेल रहे हों।

पीटरसन ने ट्वीट किया, “इस टी 20 विश्व कप में केवल पाकिस्तान या अफगानिस्तान इंग्लैंड को हरा सकता है। लेकिन यह तभी हो सकता है, जब मैच शारजाह में इस्तेमाल किए गए विकेट पर खेला जाए, नहीं तो इंग्लैंड को टी-20 विश्व कप ट्रॉफी सौंप दी जानी चाहिए।”

बता दें कि इंग्लैंड ने श्रीलंका को 26 रन से हराकर टी20 विश्व कप के सेमीफाइनल में जगह बना ली है। शारजाह में खेले गए सुपर-12 चरण के मुकाबले में श्रीलंका के कप्तान दासुन शनाका ने टॉस जीता और इंग्लैंड को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया। इंग्लैंड ने 20 ओवर में 4 विकेट खोकर 163 रन बनाए। जवाब में श्रीलंकाई टीम 19 ओवर में 137 रन पर ऑलआउट हो गई। इंग्लैंड के लिए जोस बटलर ने अपने करियर का पहला टी20 अंतरराष्ट्रीय शतक जमाया। वह 101 रन बनाकर नाबाद लौटे, श्रीलंका के वानिंदु हसरंगा ने 3 विकेट झटके।

(हि.स.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *