KL Rahul : दूसरे दिन जल्दी आउट होने से निराश था : केएल राहुल

लंदन, 14 अगस्त । भारतीय सलामी बल्लेबाज केएल राहुल इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट के दूसरे दिन जल्दी आउट होने से निराश हैं। राहुल पहले दिन शानदार शतक लगाकर नाबाद लौटे थे, लेकिन इंग्लैंड के तेज गेंदबाज ओली रॉबिन्सन ने शुक्रवार को दूसरे दिन की दूसरी गेंद पर उन्हें पवेलियन भेज दिया।

दूसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद एक वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में राहुल ने कहा,”जब मैं आउट होता हूं तो मैं हमेशा निराश हो जाता हूं। जाहिर है, सुबह का सत्र हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण था, बोर्ड पर 270 रन थे और हमारा लक्ष्य सुबह के सत्र में 70-80 रन जमा करना था।”

उन्होंने कहा,’मैं यही करना चाह रहा था। मैंने कल रात खुद की बहुत अच्छी देखभाल की थी और मैं अच्छा महसूस कर रहा था, मैं आज सुबह तरोताजा महसूस कर रहा था।”

राहुल ने कहा, “मैं वहां जाना चाहता था और 127 रनों पर बल्लेबाजी करने के बाद, मैं बहुत स्वतंत्रता के साथ खेल सकता था। इसलिए, हाफ वॉली को सीधे कवर के हाथ मे मारकर मैं वास्तव में निराश था।”

बता दें कि इंग्लैंड ने दूसरे दिन का खेल खत्म होने पर अपनी पहली पारी में 3 विकेट पर 119 रन बना लिए हैं। इंग्लैंड के कप्तान जो रूट 48 रुक बनाकर नाबाद हैं।

राहुल ने कहा, “चूंकि यह भविष्यवाणी करना जल्दबाजी होगी, हम इसे वैसे ही ले लेंगे जैसे यह आएगा। जाहिर है, हम कल वहां जाना चाहते हैं और पहले घंटे में कुछ विकेट हासिल करना चाहते हैं और इंग्लैंड के बल्लेबाजों पर दबाव बनाना चाहते हैं।”

राहुल ने कहा,”हम जानते हैं कि पिच के साथ बहुत कुछ नहीं हो रहा है, हमें अपनी लाइन और लेंथ के साथ अनुशासित रहना होगा, अपनी योजनाओं पर काम करते रहना होगा।”

उन्होंने कहा, “एक बार जब हमें कुछ विकेट मिल जाते हैं, तो हम वास्तव में उन पर दबाव बनाने की कोशिश करेंगे और देखेंगे कि हम वहां से कहां जाते हैं।”

बता दें कि भारतीय टीम ने अपनी पहली पारी में सभी विकेट खोकर 364 रन बनाए हैं।

(हि.स.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *