Lakhimpur Incident: यूपी बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह की नसीहत- नेतागिरी का मतलब किसी को फॉर्च्यूनर से कुचलना नहीं

लखीमपुर। लखीमपुर में हुई हिंसा को लेकर यूपी बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने पार्टी कार्यकर्ताओं को नसीहत दी है। स्वतंत्र देव सिंह ने कार्यकर्ताओं से कहा कि नेतागिरी करने का मतलब ये नहीं है कि वो किसी को लूटने आए हैं, या फिर किसी को फॉर्च्यूनर से कुचलने आए हैं। स्वतंत्र देव सिंह का बयान ऐसे समय में आया है जब लखीमपुर में किसानों को गाड़ी से कुचलने का वीडियो सामने आया है। इस मामले में केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा के बेटे आशीष मिश्रा की गिरफ्तारी हो चुकी है।

रविवार को राजधानी लखनऊ में बीजेपी के अल्पसंख्यक मोर्चा की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक थी। इस बैठक में मुख्य अतिथि के तौर पर प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह पहुंचे थे। उन्होंने कार्यकर्ताओं को नसीहत देते हुए कहा, “नेतागिरी करने का मतलब यह नहीं है कि वो लूटने आए हैं, या फिर फॉर्च्यूनर से किसी को कुचलने आए हैं।” उन्होंने कहा कि वोट आपके व्यवहार से मिलेगा। आप जिस मोहल्ले में रहते हैं वहां आपका व्यवहार कैसा है ये काफी महत्वपूर्ण है। ऐसा तो नहीं कि जब आप मोहल्ले में निकलते हैं तो लोग आपसे बचते हों।

इस दौरान यूपी बीजेपी के प्रभारी राधा मोहन सिंह भी मौजूद रहे। अलग-अलग पार्टियों के 17 लोगों ने आज भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ली।

-Agency

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *