Lalu Prasad attacked Nitish : नीतीश कुमार को पहले ही कहा था खत्म कीजिये शराबबंदी, आगे मुश्किल होगी : लालू

पटना। पटना आने से पहले राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने सीएम नीतीश सरकार पर जमकर हमला बोला है। कहा है कि शराबबंदी के मामले में बिहार सरकार पूरी तरह फेल है। राज्‍य का रेवेन्‍यू गया, लोगों की जान गई। लेकिन शराब की होम डिलेवरी हो रही है। यही तो हो रहा है बिहार में। पटना में कोर्ट में पेशी होने के लिए रवाना होते समय उन्‍होंने मीडिया से बातचीत में दिल्‍ली में यह बात कही। उन्‍होंने इस दौरान एमएलसी चुनाव में गठबंधन होना चाहिए। चिराग पासवान साथ आएं। कांग्रेस भी साथ है।

लालू प्रसाद ने कहा कि बिहार में जब शराबबंदी लागू हुई थी तब नीतीश कुमार जी आए थे। उन्‍होंने पूछा कि इसको इंप्‍लीमेंट कैसे करेंगे। एक तरफ बंंगाल है। दूसरी तरफ यूपी, झारखंड और नेपाल है। एक तरह से बिहार टापू की तरह है। बावजूद उन्‍होंने इसे लागू किया। ताड़ी पर प्रतिबंध नहीं लगाने की सलाह दी। तब नीतीश जी ने कहा कि ताड़ी का नीरा बनवाएंगे। कहां गया इनका नीरा। एक तो रेवेन्‍यू गया, लोगों की जान भी गई और शराब की होम डिलेवरी हो रही है। अब होटल में जहां महिलाएं और लड़कियां ठहरी हुई थीं, वहां पुलिस पहुंच गई। किसी ने गलत सूचना पुलिस को दी होगी। यही तो हो रहा है नीतीश राज में। शराबबंदी खत्‍म करने की बात पर उन्‍होंने कहा कि यह तो सरकार जाने, लेकिन हम तो खत्‍म करने के लिए ही कहे थे। सोच विचारकर।

विधान परिषद चुनाव में चिराग पासवान और तेजस्‍वी यादव के साथ आने पर उन्‍होंने कहा कि, इसमें गलत क्‍या है। सबको साथ आना चाहिए। सबके साथ गठबंधन होना चाहिए। कांग्रेस भी साथ है। यह पूछने पर कि कांग्रेस तो उपचुनाव में अलग लड़ी थी। लालू प्रसाद ने कहा कि, कोई अलग नहीं है। उन्‍होंने कहा कि कोर्ट का सम्‍मान करते हैं। पेश होने पटना जा रहे हैं।

-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *