Lalu Update : रिम्स में लालू से मिल कर भवुक हो गया पूरा परिवार, तेजस्वी ने कहा- रिपोर्ट आने के बाद लिया जाएगा फैसला

Insight Online News

  • रात के 1:00 बजे तक लालू यादव के साथ रहे परिवार के लोग

रांची। रिम्स के पेइंग वार्ड में इलाजरत लालू यादव की तबीयत गुरुवार देर शाम खराब हो गई। जिसके बाद शुक्रवार को लालू यादव की बड़ी बेटी मीसा भारती, बड़े बेटे तेजप्रताप, छोटे बेटे तेजस्वी यादव और पत्नी राबड़ी देवी मुलाकात करने पहुंचे।

बड़ी बेटी मीसा भारती शुक्रवार दोपहर से ही लालू यादव के साथ रही। वहीं उनके दोनों बेटे और पत्नी देर शाम रांची एयरपोर्ट पहुंचने के बाद सीधे रिम्स के पेइंग वार्ड में मुलाकात करने पहुंचे। शाम 6 बजकर 45 मिनट पर बेटे तेजप्रताप और तेजस्वी यादव के साथ लालू यादव की पत्नी राबड़ी देवी भी पेइंग वार्ड के बाहर पहुंची। 12 बजकर 50 मिनट तक सभी लालू यादव से मुलाकात करते रहे।

लगभग रात 1:00 बजे तक मुलाकात करने के बाद जब तेजस्वी यादव बाहर निकले। उन्होंने पत्रकारों से मुखातिब होते हुए कहा कि विशेष अनुमति मिलने के बाद ही वह सभी अपने पिता से मिलने पहुंचे. जहां मिलकर उनके स्वास्थ्य का हाल जाना। क्योंकि जब से परिवार में उनकी तबीयत खराब होने की सूचना मिली है तब से ही उनसे मिलने की इच्छा तीव्र हो गई थी। इसीलिए परिवार के लिए विशेष अनुमति का प्रावधान है। उसी प्रावधान के तहत हम लोगों ने विशेष अनुमति लेकर मुलाकात की है।

वहीं, तेजस्वी यादव ने अपने पिता के स्वास्थ्य को लेकर कहा कि सांस लेने में दिक्कत हो रही है। उनके हार्ट का भी पहले ऑपरेशन हो चुका है। वहीं आज जो जांच रिपोर्ट से पता चला है कि उनके लंग्स में भी इंफेक्शन देखा गया है। इसके अलावा उनका किडनी पहले से ही मात्र 25% ही काम कर रहा है। वह शुगर जैसी बीमारियों से भी ग्रसित हैं। इसीलिए उनके स्वास्थ्य को लेकर पूरा परिवार चिंतित है।

परिवार के लोग चाहते हैं कि वह जल्द से जल्द बेहतर इलाज के लिए उचित व्यवस्था की जाए। लेकिन अभी और भी रिपोर्ट आना बाकी है। जब तक पूरी टेस्ट रिपोर्ट नहीं आती तब तक आगे कोई विचार नहीं किया जा सकता। इसलिए उनके टेस्ट रिपोर्ट आने के बाद ही डॉक्टरों से बात की जाएगी और जरूरत पड़ी तो कोर्ट से भी आग्रह किया जाएगा। उन्होंने बताया कि शनिवार को भी वह रांची में अपने पिता से मुलाकात करेंगे। साथ ही साथ राज्य के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से भी मुलाकात करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *