Lanka Premier League : जाफना किंग्स ने कैंडी वारियर्स को सात विकेट से हराया

कोलंबो, 13 दिसंबर । जाफना किंग्स ने रविवार रात खेले गए लंका प्रीमियर लीग में बारिश से बाधित मैच में कैंडी वारियर्स को डकवर्थ लुईस (डीएलएस) नियम के आधार पर 7 विकेट से हरा दिया।

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी वारियर्स की टीम ने 12.2 ओवर में दो विकेट के नुकसान पर 94 रन बनाए। वारियर्स की तरफ से सलामी बल्लेबाज चरित असलंका ने 34 गेंदों में 44 रन बनाए। इसी दौरान बारिश शुरू हो गई और वारियर्स की पारी समाप्त घोषित कर दी गई और डीएलएस पद्धति से जाफना किंग्स को 10 ओवर में 95 रनों का लक्ष्य मिला।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी जाफना किंग्स ने अविष्का फर्नांडो (12 गेंदों में 23 रन) की आक्रामक पारी की बदौलत तेज शुरूआत की और केवल 5 ओवर में 50 रन का आंकड़ा पार कर लिया, लेकिन इसके बाद जाफना के तीन विकेट जल्दी-जल्दी गिर गए और स्कोर तीन विकेट पर 52 रन हो गया। लेकिन इसके बाद अनुभवी क्रिकेटर शोएब मलिक और जाफना के कप्तान थिसारा परेरा ने चौथे विकेट के लिए नाबाद 43 रनों की साझेदारी कर 8.4 ओवर में टीम को जीत दिला दी। मलिक ने 9 गेंदों में नाबाद 14 रन बनाए, जबकि परेरा ने 13 गेंदों में नाबाद 29 रन बनाए। मलिक, जिन्होंने गेंद के साथ बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए अपने 3 ओवरों में 19 रन देकर 1 विकेट भी लिया, को उनके हरफनमौला प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया।

(हि.स.)

Leave a Reply

Your email address will not be published.