HindiBihar NewsNews

पटना में चेन स्नेचिंग का विरोध करने पर स्थानीय भाजपा नेता की हत्या

पटना। बिहार की राजधानी पटना में सोमवार सुबह चेन स्नेचिंग का विरोध करने पर बेखौफ अपराधियों ने भाजपा नेता श्यामसुंदर उर्फ मुन्ना शर्मा की हत्या कर दी। चैन स्नेचिंग की पूरी वारदाता सीसीटीवी में कैद हो गई है। सीसीटीवी फुटेज में स्पष्ट दिख रहा है कि श्याम सुंदर सड़क किनारे बैठे हैं। तभी बाइक से तीन बदमाश पहुंचे और चेन छीनने लगे। श्याम सुंदर ने विरोध किया तो अपराधी ने सिर में गोली मार दी है। दूसरे ने चाकू से हमला कर दिया। चेन लूटने के बाद तीनों बदमाश बाइक पर से भाग निकले।

श्यामसुंदर पटना सिटी चौक के नगर मंडल अध्यक्ष थे। उनके बेटे का रविवार को इंगेजमेंट था। घर में आये मेहमान काे वह साेमवार सुबह छोड़ने गये थे। लौटते समय अपराधी चेन छीनने लगे तो विरोध किया, जिससे नाराज एक बदमाश ने उनके सिर में गोली मार दी जबकि दूसरे ने चाकू से कई बार हमले किए। मॉर्निंग वॉक कर रहे लोगों ने शव देखा तो पुलिस को सूचना दी। इसके बाद उन्हें पटना के नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

चौक थाना प्रभारी शशि राणा ने बताया कि मुन्ना शर्मा की हत्या सोमवार सुबह धारदार हथियार से हमला कर की गई है। एफएसएल और डॉग स्क्वॉड की मदद से पूरे मामले की जांच की जा रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *