Love Story in Corona : प्रेमी गया जेल, प्रेमिका कोरोना पॉजिटिव होगी ससुराल में होम आइसोलेट

Insight Online News

दुमका, 27 अप्रैल : केशव का प्यार कोरोना महामारी पर भारी पड़ा। कोरोना पॉजिटिव होने के बावजूद भी केशव की प्रेमिका को उसके घर वालों ने अपनाया, जहां एक तरफ लोग कोरोना पॉजिटिव होते ही अपने अपनो को छोड़ जाते है। वहीं दूसरी तरफ केशव की प्रेमिका काजल को उसके परिवार वाले खुशी खुशी ले जाने को तैयार हैं।

केशव के परिजन अब काजल को 14 दिनों तक होम आइसोलेट रखेंगे। हालांकि न्यायालय के आदेशानुसार केशव को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। वहीं प्रेमी युगल के बालिग होने के कारण प्रेमिका काजल को न्यायालय स्वेच्छा से निर्णय लेने को छोड़ दिया। काजल अब अपने होने वाले ससुराल वालों के घर होम आइसोलेट रहेगी। प्रेमिका के स्वस्थ होने पर न्यायालय काजल का 164 का बयान दर्ज करने के बाद प्रेमी की रिहाई का फैसला सुनायेगी।

सुनवाई न्यायिक दंडाधिकारी विजय कुमार यादव के न्यायालय में हो रही थी। मामला जरमुंडी थाना क्षेत्र का है। प्रेमी केशव जामा थाना क्षेत्र के बागझोपा गांव का रहने वाला है।

गौरतलब है कि काजल के पिता ने 22 अप्रैल बेटी की शादी के नियत से अपहरण का मामला दर्ज कराया था। प्रेमी युगल मंदिर में शादी रचा बीते सोमवार को घर वालों के भय से नगर थाना पहुंच गए। नगर थाना पुलिस प्रेमी युगल को जरमुंडी पुलिस को सौंप दी। मंगलवार को जरमुंडी पुलिस न्यायालय में प्रेमी युगल को पेश किया, जहां विजय कुमार यादव के न्यायालय ने काजल को कोरोना पॉजिटिव होने के कारण 14 दिनों बाद बयान दर्ज होने का आदेश जारी कर तब तक युवक को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया। वहीं प्रेमिका काजल अपनी मर्जी से ससुराल में होम आइसोलेट रहेगी।

हिंदुस्थान समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *