MA Student Misdemeanors : एमए की छात्रा से किया दुष्कर्म, अश्लील वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल

बागपत, 17 मई । जिले के छपरौली थाना क्षेत्र में कॉलेज में प्रेम जाल में फंसाकर एमए की छात्रा से एक छात्र ने दुष्कर्म किया और उसकी अश्लील वीडियो बनाई। शादी करने से मना किया तो छात्रा को अश्लील वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल करने व जान से मारने की धमकी दी।

पीड़िता छात्रा ने सोमवार को आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। छपरौली थाना क्षेत्र के एक गांव की अनुसूचित जाति की एमए की छात्रा ने पुलिस को बताया कि कॉलेज में उसकी एक छात्र से मुलाकात हुई थी। जो रमाला थाना क्षेत्र के एक गांव का तथा दूसरी जाति का है।

आरोप है कि छात्र ने उसको अपने प्रेम जाल में फंसा लिया था। आरोपित छात्र ने उसके साथ दुष्कर्म किया और उसकी अश्लील वीडियो बनाई। फिर आरोपित उसको इंटरनेट मीडिया पर अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगा था। उस पर शादी करने का दबाव बनाने लगा। परेशान होने उसने अपने स्वजन को पूरे मामले से अवगत कराया। स्वजन के कई बार समझाने के बाद भी आरोपित छात्र अपनी हरकतों से बाज नहीं आया। बाद में आरोपित ने उसको जान से मारने की धमकी दी। उसने अपनी सुरक्षा और आरोपित के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।

इस मामले में छपरौली थाना प्रभारी प्रदीप शर्मा का कहना है कि इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। केस की विवेचना के आधार कार्रवाई की जाएगी।

(हि.स.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *