Mahant Narendra Giri death case : महंत नरेन्द्र गिरी मौत मामले की जांच करेंगे एडीजी जोन प्रेम प्रकाश, पांच सदस्यीय टीम गठित

प्रयागराज, 21 सितम्बर । अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष नरेंद्र गिरी की मौत मामले की जांच अब एडीजी प्रेम प्रकाश के नेतृत्व में किया जायेगा। मुख्यमंत्री योगी ने इस मामले की जांच के लिए पांच सदस्यीय टीम गठित की है।

इस मामले की जांच के लिए जो टीम गठित की गई है, उनमें एडीजी जोन प्रेम प्रकाश, आईजी रेंज केपी सिंह, डीआईजी प्रयागराज और मंडल आयुक्त प्रयागराज, डीएम प्रयागराज शामिल हैं। टीम के सभी अधिकारी एक साथ मिलकर इस पर काम कर रहे हैं। यह अपने स्तर से जांच कर शासन को पल-पल की रिपोर्ट देंगे। वहीं, इस पूरे केस की प्रॉपर्टी को हिस्सा मानते हुए पुलिस की एक टीम काम कर रही है।

  • अनावश्यक बयानबाजी से बचें

मुख्यमंत्री ने कहा कि एक-एक घटना का पर्दाफाश होगा, जो भी दोषी होगा उसे सजा जरुर मिलेगी। मेरी सभी लोगों से विनम्र अपील होगी कि संवेदनशील प्रकरण में अनावश्यक बयानबाजी से बचें। जांच एजेंसियों को निष्पक्ष ढंग से कार्य करने दें। जो भी इसके लिए जिम्मेदार होगा, उसको कानून के दायरे में लाकर कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाएगी।

(हि.स.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *