Maharashtra News Update : महाविकास आघाड़ी सरकार अपना कार्यकाल पूरा करेगी : शरद पवार

मुंबई, 27 जून । महाराष्ट्र में सत्तारूढ़ महाविकास आघाड़ी के घटक दलों में खटपट के बीच राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के अध्यक्ष शरद पवार का दावा है कि आघाड़ी सरकार अपना पांच साल का कार्यकाल पूरा करेगी। उन्होंने कहा कि सरकार चलाने में अड़चनें आती रहती हैं लेकिन इससे सरकार की सेहत पर कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है।

शरद पवार ने रविवार को पुणे जिले के बारामती में पत्रकारों से कहा कि महाविकास आघाड़ी के गठन से पहले न्यूनतम साझा कार्यक्रम तय किया गया था। इसके साथ ही सरकार चलाने में आने वाली अड़चनों को दूर करने के लिए समन्वय समिति भी गठित की गई। इस समन्वय समिति में कांग्रेस के बालासाहेब थोरात एवं अशोक चव्हाण, राकांपा के अजीत पवार एवं जयंत पाटिल और शिवसेना के सुभाष देसाई एवं एकनाथ शिंदे बेहतर काम कर रहे हैं। महाविकास आघाड़ी के घटक दलों में समन्वय के लिए समिति बेहतर तरीके से कार्य कर रही है। महाविकास आघाड़ी के घटक दलों में बेहतर तालमेल भी बना हुआ है।

राकांपा अध्यक्ष पवार ने कहा कि भले ही तीनों दल महाविकास आघाड़ी सरकार में शामिल होकर सरकार चला रहे हैं लेकिन पार्टी का विस्तार भी जरूरी है। इसलिए अगर कोई समर्थक दल अपने बल पर आगामी चुनाव लड़ने की बात करता है तो इसमें गलत कुछ भी नहीं है। पवार ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की प्रशंसा करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री बेहतर काम कर रहे हैं। सरकार जनहित के मुद्दों को वरीयता दे रही है।

(हि.स.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *