ममता : भाजपा 2024 में होगी सत्ता से बाहर, एकजुट होंगे सभी धर्मनिरपेक्ष दल

Insight Online News

कोलकाता 21 जुलाई : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री एवं तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) प्रमुख ममता बनर्जी ने गुरुवार को दावा किया कि वर्ष 2024 के लाेकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को केंद्र की सत्ता से बाहर कर दिया जायेगा और सभी धर्मनिरपेक्ष दल एक जुट होकर सरकार बनायेंगे।

यहां धरमतला में टीएमसी की शहीद दिवस रैली को संबोधित करते हुए सुश्री बनर्जी ने कहा ,“ 2024 में भाजपा को बहुमत नहीं मिलेगा और जब ऐसा होगा तो सभी विपक्षी दलों को एक साथ आकर सरकार बनानी होगी। मेरा विश्वास है कि जब ऐसा होगा तब हमारी पार्टी सर्वाधिक सीट हासिल करके शीर्ष पर रहेगी। देश के लोग 2024 में भाजपा को सत्ता से बाहर का रास्ता दिखा देंगे और तब वोट नकारने के लिए दिया जायेगा दोबारा चुने जाने के लिए नहीं। मुझे पूरा भरोसा है कि भाजपा को 2024 में किसी कीमत पर भी बहुमत हासिल नहीं होगा और जब ऐसा होगा तो भाजपा के खिलाफ अन्य एकजुट होंगे।”

रैली के दौरान भाजपा पर निशाना साधते हुए टीएमसी प्रमुख ने आरोप लगाया,“ भाजपा जहां भी अन्य दलों की सरकार सत्ता में हैं उन्हें गिराने का प्रयास कर रही है। भाजपा का जैसे यह काम ही हो गया है, पश्चिम बंगाल में भी पिछले विधानसभा चुनाव में उन्होंने हमें हराने के लिए कई पैंतरों का इस्तेमाल किया लेकिन सफल नहीं हो पाये।”

सोनिया,आशा, जारी वार्ता

Leave a Reply

Your email address will not be published.