Mayawati : भाजपा, सपा और कांग्रेस के लुभावने वादों से सतर्क रहे जनता: मायावती

लखनऊ, 03 दिसंबर : बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की अध्यक्ष मायावती ने उत्तर प्रदेश में संभावित विधानसभा चुनाव के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) समाजवादी पार्टी (सपा) और कांग्रेस के चुनाव पूर्व लुभावने वादों को बाद में भुला दिये जाने की ताकीद करते हुये जनता से ऐसे झूठे वादों से सतर्क रहने को कहा है।

मायावती ने शुक्रवार को ट्वीट कर कहा, “यूपी में खासकर भाजपा, सपा, कांग्रेस आदि के द्वारा प्रदेश की जनता को लुभाने व गुमराह करने के लिए आए दिन प्रलोभन भरे जो चुनावी वादों की झड़ी लगाई जा रही है, जिनको सत्ता में आने के बाद अधिकांशः भुला दिया जाता है। अभी तक का इनका यही इतिहास रहा है। जनता इनसे सतर्क रहे।”

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी द्वारा गुरुवार को मुरादाबाद में छात्राओं को स्कूटी बांटने और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और भाजपा नेताओं द्वारा जनसभाओं में किये जा रहे वादों की ओर इशारा करते हुये मायावती ने कहा, “भाजपा व सपा जनता को जो वादे कर रही हैं वे काम उन्होंने यहाँ अपनी सरकार के रहते हुए क्यों नहीं किए?” उन्होंने इन दलों की मंशा पर सवाल उठाते हुये कहा, “कांग्रेस पार्टी भी महिलाओं को 40 प्रतिशत टिकट देने एवं स्कूटीआदि देने के जो वादे कर रही है वे काम इन्होंने उन राज्यों में क्यों नही किए जहाँ इनकी सरकारें हैं? यह भी सोचने की बात है।”

वार्ता

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *