HindiJharkhand NewsNews

अग्रवाल युवा सभा रांची का मेगा रक्तदान शिविर 15 अगस्त को

Insight Online News

रांची। अग्रवाल युवा सभा रांची के दो वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष में स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर तीसरा मेगा रक्तदान शिविर का आयोजन किया जायेगा। शिविर अग्रवाल सभा रांची के संयुक्त तत्वावधान में 15 अगस्त को सुबह 11:00 बजे से महाराजा अग्रसेन भवन के सभागार में आयोजित किया जाएगा।

अध्यक्ष सौरव बजाज ने बताया कि यह शिविर हेल्थ प्वाइंट हॉस्पिटल, बारियातू रोड के सहयोग से लगाई जा रही है। ब्लड बैंक द्वारा सभी रक्त वीरों को प्रशस्ति पत्र और उपहार स्वरूप एक हेलमेट दी जाएगी। हेलमेट देने का उद्देश्य जीवन बचाना एवं भविष्य में रक्त की पूर्ति करने के लिए, उन्हें रक्तवीर बनाना है।

“आपका रक्तदान निश्चय ही किसी की जिन्दगी बचाएगा। सचमुच, आपका यही पुण्य आपके बेवक्त काम आएगा।” इसी उद्देश्य के साथ यह रक्तदान शिविर पीड़ित मानवता सेवार्थ हेतु आयोजित किया जा रहा है। संस्था आप सभी से विनम्र निवेदन करती है की ज्यादा से ज्यादा संख्या में अपनी भागीदारी देकर इस आयोजन को सफल बनाने में सभा का सहयोग करें।

इस आयोजन को सफल बनाने में रक्तदान प्रभारी निखिल जालान, अनीश सरावगी, अध्यक्ष सौरव बजाज, सचिव रौनक झुनझुनवाला, कोषाध्यक्ष दीपक गोयनका, आदि सदस्य पूरे उत्साह के साथ लगे हुए हैं। यह सारी जानकारी मीडिया प्रभारी सन्नी टिबड़ेवाल एवं अमित प्रकाश बजाज ने दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *