जिम्बाब्वे और न्यूजीलैंड के खिलाफ एकदिवसीय श्रृंखला से बाहर हुए मिशेल मार्श

कैनबरा, 30 अगस्त । ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर मिशेल मार्श टखने की चोट के कारण जिम्बाब्वे और न्यूजीलैंड के खिलाफ एकदिवसीय श्रृंखला से बाहर हो गए हैं।

मार्श के बाहर होने पर ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज स्टीव स्मिथ ने कहा कि मिचेल का बाहर होना हारना निराशाजनक है, लेकिन आगामी टी20 विश्व कप के लिए फिटनेस सर्वोपरि है, जहां टीम को उनकी सेवाओं की आवश्यकता होगी।

Cricket.com.au ने स्मिथ के हवाले से कहा, “मिच के लिए यह निराशाजनक है लेकिन कुछ बहुत महत्वपूर्ण चीजें सामने आ रही हैं।”

मार्श को रविवार को टाउन्सविले में जिम्बाब्वे के खिलाफ पहले एकदिवसीय मैच के दौरान चोट लगी थी। यह मैच ऑस्ट्रेलिया ने पांच विकेट से जीता था। मार्श अब वापस घर लौटेंगे, भारत के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया की तीन मैचों की टी20 सीरीज के लिए उनके उपलब्ध होने की संभावना है, जो 21 सितंबर से शुरू होगी। विकेटकीपर-बल्लेबाज जोश इंगलिस मार्श की जगह अब ऑस्ट्रेलियाई टीम में शामिल होंगे। जिम्बाब्वे के खिलाफ दूसरा एकदिनी बुधवार को टाउन्सविले में खेला जाएगा। सीरीज का आखिरी मैच 3 सितंबर को खेला जाएगा।

इंगलिस वर्तमान में लंदन स्पिरिट का हिस्सा हैं, जो द हंड्रेड 2022 के फाइनल में जगह बनाने के लिए होड़ में हैं। वह ग्लेन मैक्सवेल के स्थान पर स्पिरिट में शामिल हुए थे और राष्ट्रीय टीम में बुलाए जाने से पहले केवल एक मैच खेला था।

(हि.स.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *