MP News Update : राहुल गांधी पर सीएम शिवराज का तंज- ‘उनकी ट्यूबलाइट देर से जलती है’

इंदौर, 10 मार्च । कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा ज्योतिरादित्य सिंधिया के कांग्रेस छोड़ने और भाजपा में जाकर ‘बैकबेंचर’ बनने वाले बयान को लेकर जुबानी जंग तेज हो गई है।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा और गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा के बाद अब सीएम शिवराज ने राहुल गांधी पर पलटवार किया है। उन्होंने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा है कि उनकी ट्यूबलाइट देर से जलती है।

सीएम शिवराज ने मंगलवार रात इंदौर में मीडिया से बातचीत में राहुल गांधी पर पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस ने केवल ज्योतिरादित्य जी के साथ अन्याय नहीं किया, कांग्रेस ने तो स्वर्गीय कैलाशवासी माधवराव सिंधिया के साथ भी अन्याय किया, उन्हें कभी मध्य प्रदेश का मुख्यमंत्री बनने नहीं दिया।

सीएम शिवराज ने राहुल पर तंज कसते हुए कहा कि ‘जब साथ थे तब लात मारते थे, अब बाहर चले गए तो इशारे से बुला रहे हैं। जब सिंधिया कांग्रेस में थे तब राहुल गांधी कहां गए थे? इसलिए मैंने कहा उनकी ट्यूबलाइट देर से जलती है।

आपको बता दें कि कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने ज्योतिरादित्य को लेकर एक बयान दिया था। जिसमें उन्होंने कहा था कि भाजपा में रहते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया कभी मुख्यमंत्री नहीं बन पाएंगे और उन्हें लौटकर वापस यहीं आना पड़ेगा। राहुल गांधी ने इस बात का दावा किया था कि भाजपा ज्योतिरादित्य सिंधिया को कभी मुख्यमंत्री नहीं बनाएगी, अगर वे कांग्रेस में रहते तो एक दिन मुख्यमंत्री बनते।

(हि.स.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *