NationalEntertainmentHindiNews

Namrata Malla : नम्रता मल्ला की अदाओं ने इंटरनेट का बढ़ाया पारा, तस्वीरें देख फैंस हुए दीवाने

Insight Online News

हॉट अदाकारा नम्रता मल्ला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। नम्रता अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियो डाल फैंस के दिलों पर कहर बरपाती नजर आती हैं। इनकी अदाओं का हर कोई दिवाना है।

एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम रील्स पर हाल ही में अपना बेहद सेक्सी वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वो अपने बोल्ड अवतार में बिकिनी पहनकर ठुमके लगाती हुई नजर आ रही हैं। अपनी कमाल की स्लिम बॉडी और सेक्सी अंदाज के चलते नम्रता अक्सर अपने फैंस के बीच छाई रहती हैं।

एक्ट्रेस नम्रता मल्ला के चाहने वाले उनकी वीडियो देखते ही दीवाने को जाते हैं. नम्रता मल्ला रोजाना अपने दर्शकों से जुड़े रहने के लिए कभी किसी डायलॉग पर वीडियो बनाती हैं तो कभी बॉलीवुड या साउथ के गानों पर डांस करती दिखती हैं। अगर आप नम्रता मल्ला के फैंस है तो आप यह बात अच्छे से जानते होंगे कि नम्रता मल्ला पेशे से एक प्रोफेशनल डांसर हैं।

उन्हें बैली डांस के लिए खूब जाना जाता है। नम्रता मल्ला ने अपनी हसीन अदाकारी से तो दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींचा ही है साथ ही आज उनकी पॉपुलैरिटी किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है।

नम्रता मल्ला की तस्वीरों और वीडियो को वायरल होने में चंद मिनटों का वक्त लगता है. जैसे ही नम्रता अपनी पोस्ट शेयर करती हैं उनके चाहने वाले उसे तुरंत वायरल कर देते हैं। नम्रता भोजपुरी जगत का वो नाम हैं जिन्होंने बेहद कम वक्त में खूब नाम कमाया है।

नम्रता मल्ला की इस वीडियो पर फैंस लाइक्स को कमेंट की बरसात कर रहे हैं। साथ ही इस वीडियो को जमकर शेयर करने में लगे हैं। नम्रता मल्ला अपनी लेटेस्ट वीडियो में बैली डांस करती नजर आ रही हैं। नम्रता अपनी पतली कमर से सबका ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं। इस उम्र में भी वह अपनी फिगर को मेंटेन रखने के लिए खूब मशक्कत करती हैं।

इंस्टाग्राम की शेयर वीडियो में नम्रता मल्ला एक गाने पर अपनी हॉट अदाएं दिखाती नजर आ रही है. एक्ट्रेस ब्लैक कलर की ब्रा में लाजवाब लग रही हैं। ब्लैक के ऊपर से उन्होंने ब्लैक ही टॉप पहन रखा है। तस्वीरों में नम्रता का बोल्ड अंदाज को फैंस खूब पसंद आ रहा है। फैंस उनके इस पोस्ट पर जमकर अपना प्यार बरसा रहे हैं। नम्रता ने नए वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा रखा है।

फैंस की चहेती नम्रता मल्ला ने बिकिनी में अपने ऐसे जलवे बिखेरे हैं, जिसे देखकर लोगों के पसीने छूट सकते हैं। एक्ट्रेस इस बोल्ड लुक में सुपर सिजलिंग डांस मूव्स करके फैंस की धड़कनों को तेज कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *